Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपत्नी की हत्या करने पहले कार को खाई में गिराया, बच निकली तो अपनाया ऐसा तरीका कि पुलिस भी रह गई हैरान...

पत्नी की हत्या करने पहले कार को खाई में गिराया, बच निकली तो अपनाया ऐसा तरीका कि पुलिस भी रह गई हैरान

 Newsbaji  |  Feb 27, 2023 11:46 AM  | 
Last Updated : Feb 27, 2023 11:46 AM
जशपुर में कार एक्सीडेंट की योजना नाकाम रही तो पति ने दूसरे तरीके से उतारा मौत के घाट.
जशपुर में कार एक्सीडेंट की योजना नाकाम रही तो पति ने दूसरे तरीके से उतारा मौत के घाट.

जशपुर. छत्तीसगढ़ में पत्नी द्वारा शक करने से परेशान पति ने उसकी हत्या करने का ऐसा खौफनाक और फिल्मी तरीका अपनाया कि पुलिस भी हैरान रह गई. हालांकि आरोपी पति और उसके सहयोगी दोस्त पकड़े गए. बता दें कि पहले तो कार को घाटी में गिराकर मारने का प्रयास किया, लेकिन महिला समय रहते कार से कूद गई. इसके बाद गमछे से गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर उसे हादसे का रूप दे दिया. लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने  सारा भेद खोल दिया.

मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाने के पंडरापाट चौकी क्षेत्र का है. आपको बता दें कि कामारिया निवासी अर्जुन यादव की पत्नी प्रम‍िला उस पर शक करती थी. इससे वह परेशान था और उसे रास्ते से हटाना चाहता था. इसके लिए उसने अपने भतीजा पवन यादव और अलोक यादव के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई. फिर योजना बनाने के बाद अर्जुन ने अपनी पत्नी प्रमिला को उसके मायके जाने के लिए राजी कर लिया, ताकि रास्ते में कामारिमा घाट के पास कार को एक्सीडेंट कराया जा सके. बीते 10 फरवरी की सुबह चार बजे अर्जुन यादव ने फोन कर पवन व अलोक को अपने पास बुलाया. फिर प्रमिला यादव अलोक यादव, पवन यादव और अर्जुन यादव सभी मारुति कार में सवार होकर अपने घर से निकले.

ऐसे फेल हुई पहली योजना
कार को अर्जुन चला रहा था. कामारिमा घाट के पास वह कार को धीरे करके खाई तरफ मोड़ कर वह गाड़ी से कूद गया, फिर पवन यादव व अलोक भी कूद गए. प्रमिला भी सबको वाहन से कूदते हुये देखकर वह भी गाड़ी से कूद गई. जबकि कार रोड से लगभग 25 फीट नीचे गिरकर पेड़ में खाई के पास जाकर टकरा गई.

तब अपनाया दूसरा तरीका
प्रमिला को माजरा समझ में आ गया और उसने भागने की कोशिश की. इसके बाद अर्जुन ने उसे पकड़ लिया और कार व खाई वाली जगह के पास ले जाकर हाथ-मुक्का से मारपीट की. वहीं आलोक के पास रखे गमछे से प्रमिला यादव के गले में बांधकर एक तरफ अर्जुन तो दूसरी ओर से आलोक ने  खींचकर उसकी हत्या कर दी. अर्जुन ने पवन यादव के पास ड्राइविंग लायसेंस होने से उसे कहा कि वह गांव में फोन कर बता दे कि प्रमिला का उसके मायके जाते वक्त वाहन का ब्रेकफेल होने से एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद अर्जुन व अलोक यादव अपने घर चले गए. जबकि पवन ने फोन कर संदीप  बताया फिर संदीप व गांव के अन्य लोग घटनास्थल पहुंचे फिर एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने भी गए.

पीएम रिपोर्ट से पुष्टि के बाद गिरफ्तारी
पुलिस भी मामले को हादसा ही मान रही थी. लेकिन, शव का जब पोस्टमार्टम कराया गया और उसकी रिपोर्ट आई तब पता चला कि उसकी मौत गला घोंटने से हुई है. आखिरकार पुलिस ने प्रमिला के पति अर्जुन को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती बरतने पर उसने सारा राज खोल दिया. पुलिस ने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft