Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मशादी के एक माह बाद ही दुबई चला गया पति, 2 साल बाद लौटा तो हो गई हत्या, पत्नी की डायरी ने खोले संबंधों के राज...

शादी के एक माह बाद ही दुबई चला गया पति, 2 साल बाद लौटा तो हो गई हत्या, पत्नी की डायरी ने खोले संबंधों के राज

 Newsbaji  |  Apr 11, 2023 10:52 AM  | 
Last Updated : Apr 11, 2023 10:52 AM
हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है.
हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है.

डेस्क. एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि युवक की बेरहमी से हत्या उसी की पत्नी ने किया है. इस वारदात में पत्नी का प्रेमी और उसका एक दोस्त सहभागी हैं. मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है. वारदात के बाद करीब एक महीने की जांच कर पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के प्रेमी का दोस्त अब भी फरार है.

गोरखपुर के एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बीते 7 मार्च को गीडा के मल्हीपुर में तालाब में एक युवक का शव मिला था. शव की शिनाख्त रामानन्द विश्वकर्मा के रूप में हुई. पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मौत होने की पुष्टि हुई. घटनास्थल पर कोई संघर्ष के निशान भी नहीं मिले थे. ऐसे में युवक के करीबियों पर हत्या का शक गया. जांच में पता चला कि रामानन्द 6 मार्च को ही दुबई से घर लौटा था.

पत्नी के डायरी ने खोले राज
पुलिस ने मृतक के घर की तलाशी ली तो उसके कमरे से पत्नी की एक डायरी मिली, जिसमें पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं होने की बात पुलिस को पता चली. इतना ही नहीं डायरी में महिला की एक अन्य युवक के साथ फोटो भी मिली. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी सितांजली को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सितांजली ने बताया कि दिसंबर 2020 में मेरी रामानंद से शादी हुई थी, लेकिन हमारे बीच संबंध ठीक नहीं थे. फरवरी 2021 में रामानंद दुबई चला गया. इसी बीच मेरा ननद के देवर बृजमोहन से प्रेम संबंध हो गए. हम दोनों साथ रहना चाहते थे. इसलिए दो महीने पहले ही पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. प्रेमी ने इस प्लान में अपने बचपन के दोस्त को भी शामिल किया.

आरोपी पत्नी के मुताबिक रामानंद ने फोन पर दुबई से घर आने की जानकारी दी थी, जिसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साज़िश रच डाली. दो साल बाद रामानन्द जब 6 मार्च को दुबई से लौटा तो रात में पत्नी ने पति को खाने में नींद की कई गोलियां मिलाकर खिला दीं. इससे वह गहरी नींद में सो गया. रात करीब 1 बजे प्रेमी अपने दोस्त के साथ घर में घुसा. पत्नी ने पति के पैर पकड़े. प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दुपट्टे से गला घोंट दिया. बाद में हत्यारोपी शव को पोखरे के पास फेंक आए थे. फिलहाल पुलिस ने हत्यारापी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

TAGS
 
Crime News
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft