Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मशादी के 2 साल बाद पत्नी की बेरहमी से की हत्या, एक दिन बाद हार्ट अटैक से मर गया पति...

शादी के 2 साल बाद पत्नी की बेरहमी से की हत्या, एक दिन बाद हार्ट अटैक से मर गया पति

 Newsbaji  |  Dec 19, 2022 02:06 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

गरियाबन्द. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. महिला का गर्दन काटकर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया. हत्या का आरोप महिला के पति पर ही लगा. महिला की हत्या के एक दिन बाद ही उसके पति की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. पुलिस को महिला का शव जंगलों में पड़ा मिला. गरियाबंद के कोतवाली थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

पुलिस के मुतबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमबड़ा निवासी वीरेंद्र ध्रुव (30) अपनी पत्नी रतनी बाई (25) और डेढ़ साल के बेटे के साथ गांव में ही रहता था. रोजी मजदूरी से उसके घर का खर्च चलता था. बीते 15 दिसंबर को दोनों मनरेगा में मजदूरी करने गए थे. इसके बाद देर शाम तक वापस नहीं लौटे. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस व गांववाले दोनों की तलाश में जुटे थे.

लोगों को देख भागने लगा युवक
कोतवाली थाना प्रभारी टीकराम ध्रुव ने बताया कि 16 दिसंबर को दोनों की तलाश में टीम जंगल की ओर निकली थी. कुछ महिलाओं ने बताया कि वीरेन्द्र जंगल में ही बैठा है. जब गांव वाले उसकी ओर बढ़े तो युवक भागने लगा. कुछ दूर जाते ही कीचड़ में वो गिर गया. लोगों ने देखा तो उसे पसीना आ रहा था और वे बेहोश भी हो गया था. स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, उसे हार्टअटैक की पुष्टि हुई. कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. इधर महिला की तलाश में पुलिस की एक टीम जंगल में घूम रही थी. जंगल में महिला का शव बरामद हुआ. जांच में पता चला कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. साल 2020 में ही उसकी शादी हुई थी. प्रथम दृष्टया जांच में जो तथ्य सामने आए, उसके मुताबिक 15 दिसंबर को युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की. इसके बाद 16 दिसंबर को हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. पुलिस की जांच जारी है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft