Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपत्नी ने पति पर उड़ेला खौलता पानी, अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी और मौत से जंग, जानें वजह...

पत्नी ने पति पर उड़ेला खौलता पानी, अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी और मौत से जंग, जानें वजह

 Newsbaji  |  Mar 12, 2023 06:46 PM  | 
Last Updated : Mar 12, 2023 06:46 PM
सूरजपुर में पत्नी ने पति पर खौलता पानी उड़ेल दिया था, जिससे पति की हालत गंभीर है.
सूरजपुर में पत्नी ने पति पर खौलता पानी उड़ेल दिया था, जिससे पति की हालत गंभीर है.

सूरजपुर. जिले में पत्नी द्वारा अपने पति पर खौलता पानी उड़ेलने का मामला सामने आया है, जिससे पति अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है और‍ जिंदगी व मौत से जंग लड़ रहा है. इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है, जबकि आरोपी पत्नी फरार है.

मामला सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले अवधेश सिंह से उसकी पत्नी सुहाग बाई ने पायल खरीदने के लिए पांच हजार रुपये की मांग की थी. इस पर अवधेश ने तंगी हालत को देखते हुए मना कर दिया था. मामला नौ मार्च 2023 का है. इसे लेकर सुहाग बाई गुस्से में थी. रात में खाना खाने के बाद दोनों सो गए. लेकिन, तभी रात करीब दो बजे सुहाग बाई उठ गई और खौलता पानी लाकर सो रहे अवधेश के ऊपर उड़ेल दिया. इससे अवधेश बुरी तरह झुलस गया है. इस घटना के बाद उसकी पत्नी सुहाग बाई फरार हो गई.

वहीं परिजनों ने अवधेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां गंभीर हालत में उसका उपचार किया जा रहा है. इस बीच मामले की जानकारी जयनगर थाने में दी गई. पुलिस ने आरोपी महिला सुहाग बाई के खिलाफ जानलेवा हमला करने के मामले में अपराध दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही उसकी तलाश की जा रही है. इस संबंध में सूरजपुर की एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए टीमें जुटी हुई हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft