Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मउपमुख्यमंत्री के बेटे की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे योगेश कुमार मोर्य...

उपमुख्यमंत्री के बेटे की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे योगेश कुमार मोर्य

 Newsbaji  |  Mar 26, 2022 07:10 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

उत्तर प्रदेश. लखनऊ में शुक्रवार को ही यूपी सरकार-2.0 में केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। लेकिन मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया और फिर सतना के लिए निकले थे। इस बीच उनकी फॉरच्यूनर गाड़ी की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। इस हादसे में केशव मौर्य के बेटे योगेश बाल-बाल बच गए और पूरी तरह सुरक्षित हैं।

क्षतिग्रस्त फॉरच्यूनर गाड़ी।

बता दें कि, फॉरच्यूनर में सवार बाकी लोग भी सुरक्षित हैं हालांकि, एक्सीडेंट काफी जबरदस्त था। इस सड़क हादसे में केशव मौर्य के बेटे की फॉरच्यूनर को काफी नुकसान पहुंचा है। यह हादसा उत्तर प्रदेश के जालौन में हुआ है। बताया जा रहा है कि, सरकार में उपमुख्यमंत्री के पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद, उनके बेटे योगेश मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया और फिर सतना के लिए निकले थे। कार को उनका ड्राइवर चला रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, कालपी के अमलताश तिराह के पास से उनकी कार गुजर रही थी। इस बीच सड़क क्रॉस कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी कार के पिछले हिस्से पर तेजी से टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रैक्टर भी दो हिस्सों में बंट गया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। दुर्घटना में कार सवार योगेश मौर्य और अन्य लोग बाल-बाल बच गए। हादसे में कार सवार समेत सभी लोग सुरक्षित है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft