Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मरायगढ़ में ट्रपिल मार्डर,एक ही परिवार के सभी सदस्यों का कत्ल, पुलिस जांच में जुटी...

रायगढ़ में ट्रपिल मार्डर,एक ही परिवार के सभी सदस्यों का कत्ल, पुलिस जांच में जुटी

 Newsbaji  |  Mar 31, 2022 05:00 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

छत्तीसगढ़. रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। चालहा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना आज गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल हत्या की वजह अभी तक सामने नही है। हत्यारा भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों से बुजुर्ग महिला दूहती बाई (60) वर्ष उसकी नतनी अमृता बाई (15) वर्ष और बेटा अमृतलाल (30) वर्ष के साथ महुआ बीनने के लिए गांव से एक किलोमीटर दूर एक झोपड़ी में दो तीन दिनों से रह रहे थे।

पत्थर से कुचलकर हत्या
गांव के कोटवार के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि एक महिला सहित तीन की लाश रक्तरंजित हालत में झोपड़ी में पड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हुई है। प्रथम दृष्टया अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात हत्यारे ने पत्थर से कई वार कर तीनों की निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस बल जाच में जुट गई है।

आरोपी फरार, तलाश जारी
मामले को लेकर ASP लखन पटले ने बताया कि, पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक रिश्ते में मां-बेटे और नातिन होने की जानकारी सामने आयी है। गांव वालों से पूछताछ में सामने आया है कि परिवार के लोग पिछले करीब 1 महीने से जंगल में ही रह रहे थे। मृतकों की हत्या सिर और चेहरे पर पत्थर से कुचलकर की गई है। फिलहाल पूरे मामले की तस्दीक की जा रही है, आरोपी की तलाश में टीम रवाना हो गई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft