Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मखुले में पेशाब कर रहे 2 लोगों को निगमकर्मियों ने रोका तो मचा बवाल, दूसरा पक्ष भी पहुंचा थाना, कही ये बात...

खुले में पेशाब कर रहे 2 लोगों को निगमकर्मियों ने रोका तो मचा बवाल, दूसरा पक्ष भी पहुंचा थाना, कही ये बात

 Newsbaji  |  Aug 02, 2023 02:21 PM  | 
Last Updated : Aug 02, 2023 02:21 PM
धमतरी में मचा बवाल, थाने में भी हंगामा.
धमतरी में मचा बवाल, थाने में भी हंगामा.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में विवाद और मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, यहां ओडीएफ प्लस के तहत नगर निगम का अमला स्वच्छता को लेकर अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में बसस्टैंड के पास पेशाब कर रहे 2 युवकों को रोका गया. विवाद के बीच मारपीट हो गई. निगमकर्मियों ने पिटाई करने की शिकायत थाने में की. तब दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए.

बता दें कि निगमकर्मियों ने कोतवाली पुलिस को जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक निगमकर्मी श्यामू सोना, गोविंद पात्रे और कुश नायक ओडीएफ प्लस के दौरान ड्यूटी कर रहे थे. धमतरी शहर के रिसाईपारा पूर्व निवासी मो.शाहिल खान व मुदस्तर खान बस स्टैंड में आशियाना होटल के पास खुले में पेशाब कर रहे थे. दोनों को कर्मचारियों ने मना किया तो वे गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. लाठी डंडा और लोहे से मारपीट की. इससे वे घायल हो गए.

थाने में गहमागहमी
निगम के अधिकारी कर्मचारी सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे. पुलिस कोई कार्रवाई करती उसी समय मो.शाहिल खान और मुदस्तर खान भी अपने साथ निगम कर्मचारियों द्वारा लाठी, चाकू लेकर मारपीट करने का आरोप लगाकर भीड़ के साथ पहुंच गए. वहां भी दोनों पक्षों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप चला.

भेजा अस्पताल
इस बीच पुलिस ने निगम कर्मचारियों को मुलाहिजा के लिए भेजा है. निगम अफसरों का कहना है कि बचाव के लिए ही दूसरे पक्ष के लोग मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. मुलाहिजा के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान थाने में भीड़ जुटी रही और हंगामा होता रहा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft