Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मUPSC कोचिंग छात्र सहपाठी लड़की से करने लगा प्यार, पुराने ब्वायफ्रेंड ने दोस्तों के साथ पीट-पीटकर मार डाला...

UPSC कोचिंग छात्र सहपाठी लड़की से करने लगा प्यार, पुराने ब्वायफ्रेंड ने दोस्तों के साथ पीट-पीटकर मार डाला

 Newsbaji  |  Jun 09, 2023 04:23 PM  | 
Last Updated : Jun 09, 2023 04:23 PM
यूपीएससी कोचिंग स्टूडेंट की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
यूपीएससी कोचिंग स्टूडेंट की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीते 6 जून को युवक की हत्या कर चलती ऑटो से फेंकने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मृतक यूपीएससी कोचिंग का छात्र था और अपनी सहपाठी लड़की से प्यार करता था. जबकि लड़की का पहले से ही एक ब्वायफ्रेंड था, जिसने इन दोनों को साथ देखकर उसकी पिटाई करने की योजना बनाई. दोस्तों के साथ ही उसे लाठी, डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. आशंका हुई कि उसकी मौत हो जाएगी तो उसे सड़क पर फेंककर भाग निकले. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता  दें कि पुलिस ने मृतक के मोबाइल से मिले नंबर के आधार पर उसकी पहचान यश साहू उर्फ टीनू पिता राजेश साहू 20 वर्ष ग्राम लखनपुर जिला सरगुजा के रूप में की. वह वर्तमान में मृतक मंगला चौक बिलासपुर में रहकर दिल्ली आईएएस कोचिंग में पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने मंगला चौक स्थित कोंचिग इंस्टीट्यूट के सीसीटीवी कैमराें के साथ ही शहर के लगभग 200 अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी को खंगालने के बाद अहम सबूत जुटाए. तब कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई.

दो लड़कों से करती थी प्यार, साथ देखकर भड़का
जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक यश का चकरभाठा क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध था. जबकि युवती चकरभाठा निवासी राहुल नामदेव नाम के लड़के से भी प्यार करती थी. राहुल अपनी प्रेमिका को कोचिंग सेंटर के आसपास देखने के लिए भी आता था. इसी दौरान उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका का यश साहू के साथ भी प्रेम संबंध है. तब राहुल भड़क गया और फिर उसने यश को अपनी प्रेमिका से दूर रहने की चेतावनी दी थी. इसके बाद 6 जून को फिर दोनों को साथ देखकर आगबबूला हो गया.

मारपीट कर सबक सिखाना चाहता था, हो गई हत्या
राहुल ने यश को सबक सिखाने के लिए तत्काल योजना बनाई और उसे कोचिंग सेंटर से बाहर बुलाया. फिर उसे अपनी स्कूटी में बैठाकर मारपीट करते चकरभाठा ले गया. उधर, राहुल ने पहले से ही अपने दोस्तों विनय शांडिल्य और उमेश वर्मा को लाठी-डंडा लेकर ढाबे में बुला लिया था. तीनों ने उसे जमकर लाठी-डंडे से पीटा और अधमरा कर दिया. इतना पीटने के बाद उन्हें लगा कि यश की मौत हो सकती है तो फिर एक ऑटो में लादकर उसे ले गए और सिरगिट्टी क्षेत्र में स्थित गुंबर पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर फेंककर भाग गए. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft