Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मबिलासपुर में प्रॉपर्टी डीलर की दो पार्टनर ने गला काटकर की हत्या, निकाल दी आंखें और पत्थर से कुचल दिया सिर...

बिलासपुर में प्रॉपर्टी डीलर की दो पार्टनर ने गला काटकर की हत्या, निकाल दी आंखें और पत्थर से कुचल दिया सिर

 Newsbaji  |  Feb 13, 2023 05:38 PM  | 
Last Updated : Feb 13, 2023 05:38 PM
बिलासपुर के प्रॉपर्टी डीलर की उसके ही दो पार्टनरों ने हत्या कर दी है.
बिलासपुर के प्रॉपर्टी डीलर की उसके ही दो पार्टनरों ने हत्या कर दी है.

बिलासपुर. शहर के मोपका निवासी प्रॉपर्टी डीलर को उसके ही दो पार्टनरों ने घूमाने के बहाने मस्तूरी ले जाकर उसकी हत्या कर दी. इससे पहले दोनों ने उसे जमकर शराब पिलाई. फिर चाकू से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पहचान छिपाने के लिए चाकू की नोंक से उसकी दोनों आंखें भी निकाल दी गई थी और सिर को भी पत्थर से कुचला गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

सोमवार की सुबह मस्तूरी तहसील कार्यालय के पास एक युवक की लाश आसपास के लोगों ने देखी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. मृतक की दोनों आंखें निकली हुई थीं और गले पर कटने का गहरा निशान था. सिर भी कुचल दिया गया था. स्पष्ट था क‍ि मामला हत्या का है. उसके बैग की तलाशी लेने पर उसकी पहचान बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका निवासी अनीश सिंह ठाकुर के रूप में की गई.

इधर, एडिशनल एसपी समेत अन्य अफसर भी बिलासपुर से डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक एक्सपर्ट लेकर पहुंचे. अनीश के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया था. पुलिस ने जांच शुरू करने के साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की. तब उन्होंने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. रविवार की सुबह वह काम पर निकला था, लेकिन रात तक नहीं लौटा.

सीसीटीवी में नजर आए संदिग्ध
पुलिस ने मस्तूरी शराब दुकान समेत अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज देखा तब उन्हें दो संदिग्ध युवक नजर आए जो उसके साथ ही थे. तब उनकी पहचान परिजनों व अन्य परिचितों से कराई गई. इसमें पता चला कि वे दोनों करबला निवासी शिबू खान और अरमान हैं, जिनके साथ वह जमीन का काम करता था. तब पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ की जिससे सारा राज खुल गया.

ऐसे की वारदात
आरोपियों ने बताया कि जमीन खरीदी बिक्री को लेकर उनके बीच पुरानी रंजिश थी. ऐसे में उन्होंने उसकी हत्या की योजना बनाई. फिर उसे घूमने जाने के बहाने लेकर गए. तीनों ने शराब पी और जब अनीश नशे में चूर हो गया तब चाकू से उसका गला काटा और फिर पहचान छिपाने उसकी आंखें निकालने के अलावा सिर को भी पत्थर से कुचल दिया. फिर लाश को फेंककर वे भाग निकले.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft