Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मनवोदय परीक्षा से पहले छीन गई जिंदगी: पिता-पुत्र पर पलट गया ट्रक, बालक की दर्दनाक मौत...

नवोदय परीक्षा से पहले छीन गई जिंदगी: पिता-पुत्र पर पलट गया ट्रक, बालक की दर्दनाक मौत

 Newsbaji  |  Apr 29, 2023 02:31 PM  | 
Last Updated : Apr 29, 2023 02:31 PM
धमतरी में ट्रक पलटकर बाइक सवार पिता-पुत्र पर आ गिरा.
धमतरी में ट्रक पलटकर बाइक सवार पिता-पुत्र पर आ गिरा.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दर्दनाक हादसे की खबर है. यहां 12 वर्षीय बच्चा नवोदय प्रवेश परीक्षा दिलाने अपने पिता के साथ जा रहा था, साथ में गांव का एक और बालक बाइक पर बैठा था. अचानक उन पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में बच्चे की मौके पर मौत हो गई. वहीं उसके पिता और दूसरा बच्चा गंभीर है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि घटना जिले के नगरी-धमतरी मार्ग पर डोंगरडुला के पास हुई है. दरअसल, शनिवार को नवोदय स्कूलों में भर्ती के लिए प्रवेश परीक्षा हुई है. नगरी में भी परीक्षा केंद्र बनाया गया था. यहां परीक्षा द‍िलाने के लिए दुगली बिरनपारा निवासी 12 वर्षीय नरेंद्र चक्रधारी अपने पिता कुलेश्वर चक्रधारी के साथ उनकी बाइक में बैठकर आ रहा था. उनके साथ गांव का ही एक और छात्र भूपेंद्र सलाम भी बैठा हुआ था. इसी दौरान ये घटना हुई.

मवेशियों को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक
अभी बाइक सवार तीनों डोंगरडुला के पास पहुंचे थे. पास में मवेशी गुजर रहे थे. तभी लकड़ियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक आया और पार होने लगा. लेकिन, तभी मवेशियों को बचाने के चक्कर में ट्रक के ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ट्रक सड़क किनारे ही पलट गया. इससे बाइक सवार दब गए. आसपास के लोग दौड़कर आए और देखा कि बालक नरेंद्र की दबने से मौत हो चुकी है. वहीं उसके पिता कुलेश्वर व दूसरे बालक भूपेंद्र तड़प रहे थे. जैसे-तैसे दोनों को निकाला गया और तत्काल अस्पताल भेजा गया. वहीं उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस, गांव में मातम
इस घटना की जानकारी वहां मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी पतासाजी की जा रही है. जबकि नरेंद्र के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गई है. इसके साथ ही घर समेत पूरे गांव में मातम पसर गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft