Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मट्र‍िपल मर्डर: दरिंदों ने एक साल की मासूम तक को नहीं छोड़ा, पास में मिली खून से सनी कुल्हाड़ी...

ट्र‍िपल मर्डर: दरिंदों ने एक साल की मासूम तक को नहीं छोड़ा, पास में मिली खून से सनी कुल्हाड़ी

 Newsbaji  |  May 09, 2024 11:33 AM  | 
Last Updated : May 09, 2024 11:33 AM
कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र में ये वारदात हुई है.
कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र में ये वारदात हुई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में ट्रिपल मर्डर हुआ है. दरिंदों ने पत‍ि-पत्नी के साथ ही एक साल की बच्ची तक को नहीं छोड़ा है. पास में खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की गई है और तीनों के शरीर में धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. साफ है कि कुल्हाड़ी से ही ताबड़तोड़ वार किया गया है.

वारदात कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के कुकरीचोली गांव में हुई है. यहां रहने वाला 27 वर्षीय जयराम धोबी ठेकेदारी का काम करता था. वहीं उसकी पत्नी सुजाता थी और उनकी एक साल की बेटी जयस‍िका भी थी. माना जा रहा है कि रात में उनके सो जाने के बाद हमलावर पहुंचा होगा.

सुबह गांववालों को तीनों की हत्या होने का पता चला. जाकर देखा तो अंदर कमरे के बिस्तर पर बच्ची व उसकी मां की लाश पड़ी थी. वहीं जयराम की लाश बरामदे में मिली है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जयराम का हत्यारे के साथ संघर्ष भी हुआ होगा.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही परिजनों का बयान दर्ज करने के अलावा आसपास कमरे की तलाशी ली गई. तब उन्हें खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद हुई. स्पष्ट हो रहा है क‍ि कुल्हाड़ी से ही तीनों पर ताबड़तोड़ हमला किया गया है. अब पुलिस अन्य परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है कि उनकी किसी से दुश्मनी तो नहीं चल रही थी. फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया गया है. डॉग स्क्वाड की भी मदद ली जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft