Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मट्रैफिक टीआई राकेश चौबे सस्पेंड, शराब पीकर महिला हाॅस्टल में घुसने, आदिवासी युवती से मारपीट व धमकाने का मामला...

ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे सस्पेंड, शराब पीकर महिला हाॅस्टल में घुसने, आदिवासी युवती से मारपीट व धमकाने का मामला

 Newsbaji  |  Mar 25, 2023 04:00 PM  | 
Last Updated : Mar 25, 2023 04:06 PM
महिला हॉस्टल में घुसकर टीआई ने आदिवासी युवती से की मारपीट.
महिला हॉस्टल में घुसकर टीआई ने आदिवासी युवती से की मारपीट.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीते शुक्रवार को ट्रैफिक मुख्यालय में पदस्थ टीआई राकेश चौबे एक महिला हास्टल में जबरदस्ती घुस गया था. वहां एक आदिवासी युवती से मारपीट करते हुए किडनैपिंग की धमकी दी थी. पूरा वाकया हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. अब इस मामले में डीआईजी व एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने टीआई को सस्पेंड कर दिया है.

बता दें कि मामला देवेंद्र नगर क्षेत्र का है जहां ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर में पदस्थ टीआई राकेश चौबे शुक्रवार को पुलिस की वर्दी में ही जबरदस्ती अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला के घर में संचालित हाॅस्टल में घुस गया था. इस दौरान वह शराब के नशे में धुत था. अंदर दाखिल होने के बाद युवती से मारपीट की और गाली-गलौज करते हुए किडनैप करा देने की धमकी भी देने लगा.

पहले शिकायत लेकर किया चलता
हॉस्टल संचालिका ने इस मामले की शिकायत देवेंद्र नगर थाने में की, लेकिन पुलिस ने शिकायत लेकर चलता कर दिया और एफआईआर तक दर्ज नहीं की गई थी. बाद में टीआई की हरकत का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में आने और इसके वायरल होते हुए पुलिस अफसर हरकत में आ गए. इसी के तहत एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने टीआई को सस्पेंड कर दिया है.

7 दिन में मांगी रिपोर्ट, एफआईआर भी होगी दर्ज
जानकारी के मुताबिक मामले की जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं. वहीं सात दिन के भीतर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है. वहीं टीआई चौबे के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

यहां देखें सीसीटीवी फुटेज:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft