Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मCM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिला पत्र...

CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिला पत्र

 Newsbaji  |  Aug 14, 2022 12:04 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'औकात याद दिलाने' और 'बम से उड़ाने' की धमकी मिली है। ये धमकी योगी को सीधे-सीधे नहीं, बल्कि हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिली धमकी के साथ दी गई है।

धमकी में 15 दिन के भीतर उनको मारने को कहा गया है। देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी। इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है। लखनऊ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की विवेचना कर रही है।

बता दे कि, इसके पहले 02 अगस्त को पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज के जरिए भी सीएम योगी को मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसमें लिखा था, "मैं सीएम योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ा दूंगा।

संदिग्ध ने घर के बाहर छोड़ा पत्र
आलमबाग निवासी हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी के घर के बाहर शुक्रवार शाम को कोई पत्र छोड़ गया है। इसमें लिखा है कि, तुझे इतनी बार समझाया गया है, लेकिन तू नहीं मान रहा। तेरी PIL की वजह से हम मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। तू उस…योगी के कहने पर PIL करके बहुत उछल रहा है। तेरी इसी PIL की वजह से हम लोगों के सारे स्लॉटर हाउस बंद हो गए हैं।

आगे लिखा है कि, ‘‘अब तू देख तेरा क्या हाल होता है। तू देवबंद से तो चालाकी से बच कर निकल गया, नहीं तो तुझे यहीं पर उड़ा दिया गया होता। तू और तेरा वो… योगी आदित्यनाथ कितना उछल रहे हो। अब बस तू इंतजार कर। अगले 15 दिनों के अंदर तुझे इसका रिजल्ट देखने को मिलेगा।’’ देवेंद्र के मुताबिक पत्र पर किसी सलमान सिद्दीकी का नाम लिखा है।

वहीं, लेटर में यह भी लिखा है कि, ‘‘तुम लोगों ने जितना हमारे रहनुमा जनाब असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है। उनके एक-एक आंसुओं का बदला हम लोग लेंगे। हम लोग बुजदिल नहीं हैं। हम लोग मारने से पहले भी बता देते हैं और मारने के बाद भी बता देंगे। तुझे बहुत ज्यादा गो-सेवा का भूत सवार है। तेरा यह भूत अब मैं उतार दूंगा। तुम दोनों के चीथड़े भी नहीं मिलेंगे। बाकी लोगों की गर्दन काटी है, तुम दोनों को बम से उड़ाएंगे।’

इससे पहले, 'लेडी डॉन' नामक ट्विटर अकाउंट से इसी साल 4 फरवरी को एक ट्वीट किया गया था। जिसमें सीएम योगी पर जानलेवा हमले की धमकी दी गई थी। इसके बाद गोरखपुर के थाना कैंट में केस दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच में पता चला कि जिसने यह ट्वीट कर धमकी दी थी, वह फिरोजाबाद का रहने वाला सोनू नाम का अपराधी है। वह आगरा की जेल में बंद है। इस ट्वीट में हापुड़ पुलिस को टैग किया गया था।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft