Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मलारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताकर ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार...

लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताकर ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Sep 19, 2024 12:11 PM  | 
Last Updated : Sep 19, 2024 12:11 PM
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिलासपुर. जयरामनगर में रहने वाले ठेकेदार कोमल भार्गव उर्फ मोनू को हिस्ट्रीशीटर नितेश शर्मा उर्फ गोलू ने जान से मारने की धमकी दी. नितेश ने खुद को कुख्यात लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया और ठेकेदार के पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी. ठेकेदार ने इस घटना की शिकायत एसपी कार्यालय और मस्तूरी थाने में की. पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.

ठेकेदार कोमल भार्गव ने बताया कि आरोपी नितेश शर्मा ने छह दिन पहले उनके परिचित सुरेंद्र सेन के मोबाइल पर फोन किया था. फोन पर नितेश ने धमकी दी कि वह कोमल और उसके भाई को उनके घर में घुसकर गोली मार देगा. साथ ही, उसने सुरेंद्र को इस मामले में फंसाने की भी धमकी दी. यह घटना सुनने के बाद पीड़ित ठेकेदार ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
शिकायत के बाद मस्तूरी पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए आरोपी नितेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब नितेश से पूछताछ कर रही है, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि क्या वह वास्तव में लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है या यह केवल धमकी देने का तरीका था. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

आदतन अपराधी है आरोपी
नितेश शर्मा पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं. उसे बिहार पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ कई अन्य थानों में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह आदतन अपराधी के रूप में कुख्यात है और लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है.

ठेकेदार ने की सख्त कार्रवाई की मांग
ठेकेदार कोमल भार्गव ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया है कि नितेश जैसे अपराधियों को जल्द से जल्द सख्त सजा दी जाए, ताकि वह और उसका परिवार सुरक्षित महसूस कर सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft