Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मउत्तर प्रदेश में जज के घर में घुसकर धमकी, फैसला मेरे पक्ष में नहीं आया तो भुगतना होगा अंजाम...

उत्तर प्रदेश में जज के घर में घुसकर धमकी, फैसला मेरे पक्ष में नहीं आया तो भुगतना होगा अंजाम

 Newsbaji  |  Mar 16, 2022 09:02 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

लखनऊ, यूपी में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक हत्या के आरोपी ने फैसला आने से पहले ही जज के घर में घुसकर धमकी दे डाली है। पुलिस ने जानकारी दी है कि मुजफ्फरनगर में एक अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश को अपहरण और हत्या मामले में एक आरोपी ने कथित तौर पर धमकी दी है। आरोपी ने धमकाया है कि अगर फैसला उसके पक्ष में नहीं आया तो अंजाम बुरा होगा।


दरअसल, मुजफ्फरनगर जिला सत्र अदालत के न्यायाधीश संदीप गुप्ता ने आरोपी अमित जैन के खिलाफ मामले में अपना फैसला मंगलवार को सुरक्षित रख लिया था। जब जज अपने घर में नहीं थे। उस वक्त आरोपी ने उनके परिवार को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी और फिर वहां से भाग निकला।
जज की पत्नी नीरू अग्रवाल द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, आरोपी उनके सरकारी आवास में घुसा और परिवार को धमकी दी कि अगर फैसला उसके पक्ष में नहीं आया तो उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने पड़ेंगे। परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।


पुलिस ने अपराध किया पंजीबद्ध
वहीं पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 472 (जबरन घुसना), 387 (किसी की जान खतरे में डालना), 353 (हमला) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft