Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मथर्ड जेंडर समाज के लोगों ने कलेक्टोरेट के बाहर रख दिया अपने घर का सामान, जानें क्या है मामला...

थर्ड जेंडर समाज के लोगों ने कलेक्टोरेट के बाहर रख दिया अपने घर का सामान, जानें क्या है मामला

 Newsbaji  |  Apr 09, 2023 06:08 PM  | 
Last Updated : Apr 09, 2023 06:10 PM
जगदलपुर में थर्ड जेंडर समाज के लोगों ने कलेक्टोरेट में अपना घरेलू सामान रख दिया है.
जगदलपुर में थर्ड जेंडर समाज के लोगों ने कलेक्टोरेट में अपना घरेलू सामान रख दिया है.

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में थर्ड जेंडर समाज ने रविवार को विरोध का अनोखा तरीका अपनाया. वे अपने घर का पूरा सामान कलेक्टोरेट परिसर में शेड के नीचे जमा दिया. दरअसल कुछ युवकों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी. वहीं घटना के बाद मकान मालिक ने उन्हें बाहर कर दिया. कोई किराए में कमरा देने को भी तैयार नहीं है. ऐसे में उन्होंने कलेक्टर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राहत दिलाने की मांग की है.

मामला जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र का है. जगदलपुर के किन्नर समाज के अध्यक्ष रिया परिहार ने इस दौरान चर्चा करते हुए बताया कि शनिवार की रात एक युवक उनके किराए के घर के पास आकर कुत्ता टहला रहा था. देर रात तक वह वहीं पर जमा रहा. बाद में वह घर चला गया और उसके बाद वापस आया और दरवाजा खटखटाया. इस दौरान उनके बीच कहासुनी हुई.

वहीं रिया का कहना है कि वह जबरदस्ती कर रहा था. रिया समेत उसके शिष्यों ने भी विरोध किया, जिसके बाद युवक चला गया और कई अन्य युवकों को लेकर आ गया. उनका आरोप है कि इस दौरान युवकों ने लाठी, डंडों और दूसरे हथियारों से हमला किया है. इससे कई लोगों को चोट आई.

सुबह मकान मालिक ने निकाल दिया
थर्ड जेंडर समाज के लोगों ने ये भी बताया कि इस विवाद और मारपीट के बाद मकान मालिक ने भी उन्हें निकाल दिया. खुद मार खाने के बाद भी उनके साथ सहानुभूति रखने के बजाय उन्हें खदेड़ा गया है. वहीं अब कोई मकान किराए पर देने को भी तैयार नहीं हो रहे हैं. ऐसे में उन्होंने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही कलेक्टोरेट परिसर में अपना सामान भी रख दिया है.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft