Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मदीवार काटकर आलमारी ले गए चोर, इत्मीनान से निकाले गहने व रकम, हो गए फरार...

दीवार काटकर आलमारी ले गए चोर, इत्मीनान से निकाले गहने व रकम, हो गए फरार

 Newsbaji  |  Jun 05, 2024 03:14 PM  | 
Last Updated : Jun 05, 2024 03:14 PM
कोरबा जिले में चोरों ने घर में रखी आलमारी पार कर दी.
कोरबा जिले में चोरों ने घर में रखी आलमारी पार कर दी.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पसान में चोरी की अनोखी वारदात सामने आई है. यहां रहने वाले मिष्ठान्न व्यवसायी के घर की दीवार को काटकर चोर आलमारी को उठा ले गए. फिर उसमें से गहने और रकम निकालकर फरार हो गए. सुबह मामले की जानकारी होने पर इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है.

बता दें कि पसान निवासी मिष्ठान्न व्यवसायी गौरव गुप्ता के घर पर ये वारदात हुई है. उन्होंने बताया कि वे अपने परिवार के साथ पसान में रहते हैं. उनके घर में उनकी बहन की शादी के लिए उन्होंने नकदी और गहने जुटाए थे. वारदात की रात चोरों ने बड़ी चतुराई से घर की दीवार काटी और अंदर प्रवेश किया. उन्होंने कमरे में रखी आलमारी को निशाना बनाया जिसमें नकदी और गहने रखे थे.

चोर आलमारी को अपने साथ लेकर काफी दूर ले गए और फिर उसे तोड़कर सोने, चांदी के गहने और नकदी रकम लेकर भाग गए. सुबह जब वे जागे तो उन्होंने देखा कि घर की दीवार कटी हुई है और आलमारी गायब है. यह दृश्य देखकर वे स्तब्ध रह गए. तुरंत ही उन्होंने आलमारी की तलाश शुरू की और कुछ दूरी पर एक खाली जगह पर उसे टूटी हुई अवस्था में पाया. गौरव गुप्ता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे मौके पर
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके. पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में पतासाजी की है.

वहीं इस घटना के बाद गौरव गुप्ता और उनका परिवार इस घटना से बेहद दुखी और स्तब्ध हैं. उन्होंने बताया कि यह रकम और गहने उन्होंने अपनी बहन की शादी के लिए जुटाए थे. इस घटना ने उनके परिवार के खुशी के पल को गम में बदल दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft