Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्म7 हजार रुपये का नमक चोरी करने 10 लाख की कार में पहुंचे चोर, 10 मीटर की दूरी पर थी पुलिस, फिर भी कर दिया कांड...

7 हजार रुपये का नमक चोरी करने 10 लाख की कार में पहुंचे चोर, 10 मीटर की दूरी पर थी पुलिस, फिर भी कर दिया कांड

 Newsbaji  |  Apr 10, 2023 09:17 AM  | 
Last Updated : Apr 10, 2023 09:17 AM
कार में चाेरी करने पहुंचे आरोपी.
कार में चाेरी करने पहुंचे आरोपी.

डेस्क. उत्तर प्रदेश के अमेठी में चोरी की एक वारदात ने सबको हैरान कर दिया है. चोर महज 7 से साढ़े 7 हजार रुपये की कीमत का सामान चोरी करने 10 लाख रुपये की लग्जरी कार में पहुंचे. बड़े ही शातिराना तरीके से चोरों ने इधर-उधर देखा और फिर सामान पर हाथ साफ करते हुए आगे बढ़ गए. उनकी इस हरकत को तत्काल कोई व्यक्ति देख नहीं पाया, लेकिन पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है. दुकानदार ने मामले की शिकायत अमेठी के रामगंज पुलिस चौकी में की है.

दरअसल पूरा मामला अयोध्या-प्रयागराज हाइवे स्थित कस्बा रामगंज का है. जहां देर रात लग्जरी कार से पहुंचे चोर दुकान के सामने रखी नमक की 6 बोरी कार में लादकर फरार हो गए. चौकी से महज 10 मीटर दूरी पर हुई चोरी के वारदात की भनक पुलिस को नही लगी. नमक चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित ने चोरी की घटना की शिकायत पुलिस चौकी रामगंज पर की है.

 

दुकान मालिक बृजेश कुमार कसौधन की माने तो वह दुकान बंद करके रात में सो रहे थे. सुबह जब वह दुकान खोले तो देखा कि उनके घर के सामने रखी 6 बोरी नमक गायब है, जिसकी कीमत करीब 7500 रुपए है. दुकानदार ने अपने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया तो अज्ञात चोरों द्वारा लक्जरी कार में नमक की बोरियां भरते हुए दिखाई दिया. रामगंज पुलिस चौकी से मीटर दुकान की दूरी महज कुछ मीटर है.

TAGS
 
Crime News
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft