Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मज्वेलरी शॉप से 10 लाख से ज्यादा के गहने उड़ाए और सीसीटीवी तोड़कर भाग निकले, मचा हड़कंप...

ज्वेलरी शॉप से 10 लाख से ज्यादा के गहने उड़ाए और सीसीटीवी तोड़कर भाग निकले, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Mar 09, 2024 12:04 PM  | 
Last Updated : Mar 09, 2024 12:04 PM
सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में ज्वेलरी शॉप में लाखों की चोरी हुई है.
सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में ज्वेलरी शॉप में लाखों की चोरी हुई है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में शुक्रवार को देर रात एक ज्वेलरी शॉप से चोरों ने 10 लाख से ज्यादा के सोने चांदी के गहने चोरी कर लिए और जाते-जाते सीसीटीवी भी तोड़ गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं नगर समेत जिलेभर में हड़कंप मच गया है.

प्रतापपुर में नंदलाल सोनी की प्रकाश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. इससे लगा उनका मकान भी है. शुक्रवार की रात में वे दुकान को बंद कर अपने कमरे में सोने चले गए. सुबह करीब 8 बजे कुछ लोगों का उनकी दुकान को देखा तो पता चला कि शटर ऊपर की ओर उठा हुआ है. उसके नीचे ईंटें लगी हुई हैं. उन्हें चोरी होने का संदेह हुआ. उन्होंने नंदलाल को जानकारी दी.

नंदलाल ने आकर देखा तो पता चला कि ज्वेलरी शॉप के शटर का एक हिस्सा जमीन से एक हाथ ऊपर की तरफ उठा हुआ है और उसके नीचे ईंटें लगी हुई हैं. अंदर जाकर देखा तो पता चला कि चोरों ने वहां रखे लगभग 10 लाख के सोने-चांदी के गहने गायब थे. अंदर लगा सीसीटीवी भी टूटा हुआ था. उसमें लगा तार भी कटा हुआ था. चोरों ने ज्वेलरी से भरे बाक्सों को निकालने के लिए दुकान की आलमारी में लगे शीशों को भी तोड़ दिया था.

नंदलाल ने प्रतापपुर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. कुछ ही देर में शहरभर के व्यापारियों तक इसकी जानकारी पहुंच गई. वे भी मौके पर पहुंच गए. अब उन्हें भी चिंता सता रही है कि उनकी दुकानें सुरक्ष‍ित नहीं है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft