Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मगैंगस्टर तपन सरकार, जिसे ढूंढ रही दुर्ग पुलिस, हत्या के इस मामले में है संदिग्ध...

गैंगस्टर तपन सरकार, जिसे ढूंढ रही दुर्ग पुलिस, हत्या के इस मामले में है संदिग्ध

 Newsbaji  |  Dec 26, 2023 12:26 PM  | 
Last Updated : Dec 26, 2023 12:26 PM
दुर्ग पुलिस गैंगस्टर तपन सरकार की तलाश कर रही है.
दुर्ग पुलिस गैंगस्टर तपन सरकार की तलाश कर रही है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस गैंगस्टर तपन सरकार को ढूंढ रही है. इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. मंगलवार की सुबह भी उसके मकान में छापेमारी की गई, लेकिन वह फरार हो गया था.

बता दें कि तपन सरकार हत्या, अवैध वसूली समेत कई मामलों का आरोपी रह चुका है. वहीं साल 2005 में हुए महादेव महार हत्याकांड के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. बाद में उसे सजा सुनाई गई. वह 17 सालों तक जेल में बंद रहा था.

एक साल पहले ही वह जमानत पर र‍िहा हुआ था. पुलिस के मुताबिक वह जेल से बाहर आने के बाद फिर से शराब और जमीन से अवैध कामों में सक्रिय हो गया था. इसी बीच होली के दिन एक हत्या हुई थी, जिसमें आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया था. उससे पूछताछ और कई तथ्यों के आधार पर पता चला कि इस मामले में भी तपन की भूमिका रही है. इसी वजह से पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये है मामला
खुर्सीपार क्षेत्र में शुभम राजपूत नाम के युवक की हत्या सेवक निषाद ने कर दी थी. मामले की जांच में पता चला कि मृतक शुभम गैंगस्टर तपन के लिए अवैध वसूली का काम करता था. होली पर्व के दिन वह आरोपी सेवक से पैसे मांगने गया था. इसी दौरान हुए विवाद में सेवक निषाद ने कटर से शुभम का गला रेतकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने सेवक को तो गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मिले सबूत व तथ्यों के आधार पर तपन की भी इस मामले में भूमिका सामने आई. तब से उसकी तलाश की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft