Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मआत्मसमर्पित नक्सली भतीजे को चाचा ने किया किडनैप, हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश, मचा हड़कंप...

आत्मसमर्पित नक्सली भतीजे को चाचा ने किया किडनैप, हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Dec 24, 2023 11:24 AM  | 
Last Updated : Dec 24, 2023 11:24 AM
बीजापुर में नक्सल संगठन से आत्मसमर्पण कर चुके युवक की उसके चाचा ने किडनैप कर हत्या कर दी है.
बीजापुर में नक्सल संगठन से आत्मसमर्पण कर चुके युवक की उसके चाचा ने किडनैप कर हत्या कर दी है.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पूर्व में नक्सल संगठन से जुड़े युवक ने पिछले दिनों आत्मसमर्पण किया था. युवक के चाचा ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका किडनैप कर लिया. फिर हत्या कर लाश सड़क पर फेंक दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला जिले के मनकेली गांव का है. शनिवार की शाम यहां रहने वाला छोटू कुरसम अपने एक परिचित के सड़क हादसे में घायल होने पर एंबुलेंस से उसे गांव की ओर लेकर जा रहा था. एंबुलेंस अभी गोरना गांव के पास पहुंचा था.

इसी दौरान छोटू का चाचा राजू कुरसम अपने चार साथियों के साथ वहां आया और छोटू को अपने साथ ले गया. वहीं देर रात छोटू की हत्या कर दी गई और उसकी लाश सड़क पर फेंक दी गई थी. दरअसल, छोटू यहां एक नक्सल संगठन से जुड़ा हुआ था और पिछले दिनों ही उसने आत्मसर्पण किया था.

पारिवारिक झगड़ा या टारगेट किलिंग तय नहीं
अब इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस भी संशय में है कि पूरा मामला नक्सलियों द्वारा टारगेट किलिंग का है या फिर चाचा-भतीजे के बीच पारिवारिक झगड़े का. बहरहाल शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft