Friday ,October 18, 2024
होमजुर्ममोबाइल चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से प‍िटाई, जेसीबी से बांधे रखा रातभर, 3 गिरफ्तार...

मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से प‍िटाई, जेसीबी से बांधे रखा रातभर, 3 गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jul 12, 2023 04:16 PM  | 
Last Updated : Jul 12, 2023 04:16 PM
सूरजपुर में जेसीबी पर बांधकर पिटने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
सूरजपुर में जेसीबी पर बांधकर पिटने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक आदिवासी युवकों को कंस्ट्रक्शन कंपनी के 3 कर्मचारियों ने मोबाइल चोरी के शक में जेसीबी से बांध दिया. फिर उसकी जमकर पिटाई की. यही नहीं, उसे रातभर बांधे रखा. पुलिस ने तीनों आरोपियों को‍ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पीड़ित आदिवासी युवक का नाम कलिंदर सिंह गोंड़ है. वह सूरजपुर के सरहरी गांव का रहनेवाला है. युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे इलाके में सड़क निर्माण करवा रही कंस्ट्रक्शन कंपनी के 3 कर्मचारियों ने बेदम पीटा. यही नहीं, तो उसे सोमवार रात से लेकर मंगलवार की सुबह तक जेसीबी से बांधकर भी रखा. इसके बाद मंगलवार सुबह पीड़ित के घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे और कर्मचारियों के हाथ-पैर जोड़कर पीड़ित को उनके चंगुल से छुड़वाया.

थककर सोया था और फिर...
आपको बता दें कि पीड़ित आदिवासी युवक बीज लेने के लिए सूरजपुर के परतापुर गया था. वहां किसी ने उसकी खाद औऱ बीज चोरी कर लिए. लोगों ने उसे बताया क‍ि एक व्यक्ति उसके बीज उठाकर मायापुर गांव की ओर गया है. इसके बाद उसे ढूंढने पीड़ित उस इलाके में गया था. उसे व्यक्ति नहीं मिला और तब तक रात हो गई थी. तब युवक पास में मौजूद जेसीबी और सड़क निर्माण मशीनों के पास ही सो गया. इसके कुछ देर बाद वहां जेसीबी का ड्राइवर सोनू राठौर और कंस्ट्रक्शन कंपनी के 2 कर्मचारी कृष्णराम पटेल और सोनूराम पटेल आए और उसे पकड़ लिया.

चोरी का आरोप लगाकर पीटा
युवकों ने जेसीबी मशीन से मोबाइल चोरी की बात कहकर उसे बेदम पीटा. जेसीबी से रातभर बांधकर भी रखा. सुबह जब युवक के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उसकी मां वहां पहुंची. उन्होंने उन लोगों से माफी मांगी. हाथ-पैर जोड़े और युवक को कर्मचारियों के चंगुल से छुड़ाया. बाद में लोगों के कहने पर मामले की शिकायत परतापुर थाने में की गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft