Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मसुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ जवान के प्राइवेट पार्ट को उसकी गर्लफ्रेंड ने काटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार...

सुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ जवान के प्राइवेट पार्ट को उसकी गर्लफ्रेंड ने काटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jun 10, 2023 04:07 PM  | 
Last Updated : Jun 10, 2023 04:07 PM
सुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ के साथ उनके गृह राज्य में हुई वारदात.
सुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ के साथ उनके गृह राज्य में हुई वारदात.

डेस्क. छत्तीसगढ़ के सुकमा में पदस्थ सीआरपीएफ के जवान के प्राइवेट पार्ट को उसकी गर्लफ्रेंड ने काट दिया है, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि पुलिस ने आरोपी युवती को‍ गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि घटना बिहार की राजधानी पटना में हुई है. दरअसल, सीआरपीएफ जवान सीतामढ़ी का रहने वाला है और छत्तीसगढ़ के सुकमा में तैनात है. जबकि उसकी गर्लफ्रेंड दरभंगा जिले की रहने वाली है और पटना में रहकर पढ़ाई करती है. पटना की गांधी मैदान पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं जवान के परिजन भी पीएमसीएच पहुंच चुके हैं, जहां उसे भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भी वहां पहुंचकर बयान दर्ज किया है, जिसमें विवाद का कारण और इस तरह की वारदात का पता चला है.

कोर्ट में की शादी, फिर विवाद
जवान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से पिछले 3 सालों से प्यार करता था. उसका रिश्ता दूसरी लड़की के साथ तय हो गया था. बीते 23 जून को दोनों की शादी होनी है. इसकी जानकारी उसकी गर्लफ्रेंड को हो गई. तब उसने फोन कर जवान को पटना बुलाया और नहीं आने पर जान देने या जान लेने की धमकी दी. तब जवान 3 जून को सुकमा से पटना पहुंचा और होटल में रुका. वहां वह शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी. इसी बीच 5 जून को दोनों ने सिटी कोर्ट में जाकर शादी कर ली और दोनों होटल में रुक गए.

रिश्ता खत्म करने की बात पर बहस, फिर...
इस बीच रिश्ता खत्म करने को लेकर उनके बीच बहस शुरू हुई. विवाद चल ही रहा था कि युवती ने चाकू निकाल लिया और फिर जवान के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. तब जवान चिल्लाते हुए बाहर आया और होटल स्टाफ को जानकारी दी. स्टाफ ने ही पुलिस को सूचना दी और जवान को अस्पताल ले गए. इधर, डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि चाकू के हमले से प्राइवेट पार्ट का 60 परसेंट हिस्सा कट गया है. उसका इलाज जारी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft