Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्म12वीं में फेल छात्र ने की खुदकुशी, पहली मंजिल से लगा दी छलांग, newsbaji की अपील- न उठाए इस तरह से कदम...

12वीं में फेल छात्र ने की खुदकुशी, पहली मंजिल से लगा दी छलांग, newsbaji की अपील- न उठाए इस तरह से कदम

 Newsbaji  |  May 14, 2022 06:09 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी हुए है और नतीजे आने के बाद एक दुखद खबर आई है। रायपुर में 12वीं परीक्षा में फेल होने की जानकारी मिलने के बाद छात्र ने की खुदकुशी कर ली है। डंगनिया क्षेत्र के रहने वाले छात्र सहस्त्रांशु पांडे ने पहली मंजिल से छलांग लगाकर इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया लिया है। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई है। newsbaji सभी से अपील करता है कि जीवन काफी अनमोल है और इस तरह के खौफनाक कदम न उठाए। अगर किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो उसके लिए मंडल ने टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। उस पर बातचीत की जा सकती है।

12 वीं के छात्र ने की खुदकुशी।

परीक्षा परिणाम में सहस्त्रांशु पांडे अनुत्तीर्ण होने खबर की लगी। उसके बाद छात्र ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल डीडी नगर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मर्ग कायम कर आगे की विवेचना कर रही है।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल ने एग्जाम से जुड़े कंफ्यूजन दूर करने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसमें विद्यार्थी, शिक्षक और पैरेंट्स सुबह 10.30 बजे शाम 5 बजे तक बात कर सकेंगे। टोल फ्री नम्बर 18002334363 जारी किया गया है। इस नंबर पर मनोचिकित्सक, मनोवैज्ञानिक, कैरियर काउंसलर स्टूडेंट्स को रिजल्ट के बाद किसी भी तरह की परेशानी पर बात करेंगे। अगली क्लास में विषयों के चयन के संबंध में बात कर सकेंगे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft