Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मशादीशुदा मह‍िला से प्रेम विवाह: सौतेले बेटे को नहीं चाहता था साथ रखना, पटककर मार डाला...

शादीशुदा मह‍िला से प्रेम विवाह: सौतेले बेटे को नहीं चाहता था साथ रखना, पटककर मार डाला

 Newsbaji  |  Oct 13, 2024 01:09 PM  | 
Last Updated : Oct 13, 2024 01:09 PM
कोरबा जिले में ये दिल दहलाने वाली वारदात हुई है.
कोरबा जिले में ये दिल दहलाने वाली वारदात हुई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक घटना ने इलाके को हिला कर रख दिया है. पहरी पारा इलाके में एक सौतेले पिता ने अपने चार साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि आरोपी मंजीत कुर्रे शनिवार रात शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और आते ही अपनी पत्नी से झगड़ने लगा. झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी को घर के बाहर निकाल दिया और कमरे में बंद कर अपने चार साल के सौतेले बेटे, बिहान, को पटक-पटक कर मार डाला. यह घटना इतनी दर्दनाक थी कि पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

प्रेम विवाह से उपजा विवाद
मंजीत ने कुछ महीने पहले ही रामशिला नामक महिला से प्रेम विवाह किया था और उसे उसके बच्चे के साथ अपने घर में रखा हुआ था. हालांकि, वह अपनी पत्नी से लगातार बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़ने का दबाव डालता था, जिसे पत्नी मानने से इंकार कर रही थी. यही विवाद शनिवार रात को और भी बढ़ गया और मंजीत ने अपने गुस्से में बच्चे की जान ले ली.

पत्नी का बच्चे को छोड़ने से इंकार बना वजह
मंजीत की पत्नी रामशिला अपने बच्चे को किसी भी हालत में छोड़ना नहीं चाहती थी, जिससे मंजीत नाराज था. शराब के नशे में उसने इस नाराजगी को हत्या में बदल दिया. मंजीत ने पहले पत्नी को घर से बाहर किया और फिर मासूम बेटे की जान ले ली.

आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर आरोपी मंजीत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है. इस दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft