Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मदुर्ग एसपी ऑफिस में पदस्थ कॉन्स्टेबल घर से घूमने निकला था, दो दिन बाद उसकी लाश तालाब में तैरती मिली, मचा हड़कंप...

दुर्ग एसपी ऑफिस में पदस्थ कॉन्स्टेबल घर से घूमने निकला था, दो दिन बाद उसकी लाश तालाब में तैरती मिली, मचा हड़कंप

 Newsbaji  |  Apr 12, 2023 12:27 PM  | 
Last Updated : Apr 12, 2023 12:27 PM
दुर्ग जिले की पद्मनाभपुर पुलिस सिपाही अक्षय कुमार नागरे की मौत के मामले की जांच कर रही है.
दुर्ग जिले की पद्मनाभपुर पुलिस सिपाही अक्षय कुमार नागरे की मौत के मामले की जांच कर रही है.

भिलाई. दुर्ग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ रहे कॉन्स्टेबल की लाश पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के एक तालाब में पानी पर तैरती हुई मिली है. इसके साथ ही हड़कंप मच गया है. बता दें कि आरक्षक अपने घर से दो दिन पहले घूमने के लिए निकला था. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पद्मनाभपुर पुलिस ने जानकारी दी है कि दुर्ग के पुलिस लाइन आनंद नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाला सिपाही 31 वर्षीय अक्षय कुमार नागरे पुलिस लाइन दुर्ग में पदस्थ था. रविवार की शाम वह घर से वह घूमने जाने के लिए निकला था. इसीलिए वह लोवर और टीशर्ट में था.  लेकिन, इसके बाद घर वह घर नहीं पहुंचा. परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कहीं पता नहीं चला. वहीं थाने में भी इसकी सूचना दी. पद्मनाभपुर पुलिस तलाश में जुटी थी. फिर मंगलवार की दोपहर में पुलिस लाइन के पीछे ही स्थित तालाब में उसकी लाश तैरती हुई मिली. पास में ही उसका मोबाइल पड़ा था. उसी मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान की गई.

चोट के निशान नहीं
पुलिस अब तक तय नहीं कर पाई है कि ये हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का. दरअसल, उसके शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. अब वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चलने की बात कही जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft