Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मदामाद ने सास के चेहरे पर फावड़े से किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक...

दामाद ने सास के चेहरे पर फावड़े से किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Oct 15, 2024 01:58 PM  | 
Last Updated : Oct 15, 2024 01:58 PM
भिलाई में दामाद ने सास पर जानलेवा हमला कर दिया.
भिलाई में दामाद ने सास पर जानलेवा हमला कर दिया.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के ग्राम भखलोलडीह में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी सास पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने आरोपी दामाद को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि ग्राम भखलोलडीह निवासी रुखमणी ठाकुर नामक महिला पर यह हमला हुआ है. आरोप है कि महिला के दामाद ने फावड़े से उस पर हमला किया. यह घटना दशहरा के दिन की है, जब गांव में उत्सव का आयोजन हो रहा था और आरोपी अपने ससुराल गया हुआ था.

रात के समय किसी बात को लेकर सास और दामाद के बीच कहासुनी हो गई, जो धीरे-धीरे विवाद में बदल गई. इ
सी बीच गुस्से में आकर आरोपित ने घर में रखा फावड़ा उठाया और रुखमणी ठाकुर के चेहरे और नाक पर वार कर दिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, और स्थिति बिगड़ने पर डायल 112 को सूचित किया गया.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रुखमणी ठाकुर को पहले सुपेला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. मंगलवार सुबह पुलिस ने दामाद को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू की.

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पूछताछ के बाद ही घटना के पीछे का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा. घटना ने इलाके में दहशत फैला दी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft