Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मप‍िता के पास आया पीएम आवास का किस्त तो बेटा करने लगा मांग, मना किया तो कर दी पिटाई...

प‍िता के पास आया पीएम आवास का किस्त तो बेटा करने लगा मांग, मना किया तो कर दी पिटाई

 Newsbaji  |  May 04, 2023 04:15 PM  | 
Last Updated : May 04, 2023 04:16 PM
सूरजपुर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.
सूरजपुर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पिता के पास पीएम आवास बनाने के लिए मिली किस्त की राशि पाने के लिए अलग-अलग जरूरतें बताकर उसका बेटा मांग करने लगा. पिता ने मना किया तो उसकी पिटाई कर दी. पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला जिले के सलका गांव का है. यहां रहने वाले सुरेश जायसवाल को घर बनाने के प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त मिली थी. जबसे किस्त की रकम उसके खाते में आई, तभी से उसका बेटा सतीश जायसवाल अपने खर्चों के लिए पैसों की मांग करने लगा. पिता के बार-बार समझाने पर कि यह पैसा घर बनाने के लिए है वह नहीं माना.

बीते मंगलवार को इसी बात को लेकर दोनों पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया. तभी पुत्र ने लात और घूसों से अपने पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी. गांववालों ने जैसे-तैसे उसे छुड़ाया. इसके बाद सुरेश ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. इस संबंध में सूरजपुर थाना प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने बताया कि आरोपी सतीश के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो भी हो रहा वायरल
जिस समय सतीश अपने पिता सुरेश जायसवाल की पिटाई कर रहा था, गांववालों ने उसे छुड़ाया. साथ ही कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. बेटे की ये करतूत अब सोशल मीडिया में वीडियो के जरिए वायरल हो रहा है. वहीं कलयुगी बेटे की इस हरकत को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft