Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मराजधानी रायपुर में हेरोइन के साथ पकड़ा गया पंजाब का तस्कर, कनेक्शन का पता लगा रही पुलिस...

राजधानी रायपुर में हेरोइन के साथ पकड़ा गया पंजाब का तस्कर, कनेक्शन का पता लगा रही पुलिस

 Newsbaji  |  Jan 17, 2023 03:52 PM  | 
Last Updated : Jan 17, 2023 03:52 PM
रायपुर के कबीरनगर क्षेत्र में पकड़ा गया पंजाब का हेरोइन तस्कर।
रायपुर के कबीरनगर क्षेत्र में पकड़ा गया पंजाब का हेरोइन तस्कर।

​रायपुर। राजधानी की पुलिस को पंजाब से हेरोइन लेकर आए गए तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली है। उसके पास से दो एमजी नशीली हेराइन बरामद की गई है। अब पुलिस उससे पूछताछ कर सरगना समेत पूरे कनेक्शन का पता लगाने में जुटी है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस को इस इंटरस्टेट नेटवर्क को नेस्तनाबूद करने में इससे मदद मिल सकती है।

आपको बता दें कि पंजाब निवासी हरभजन सिंह मोगा जिले से हेरोइन लेकर यहां आया था। इस दौरान रायपुर की कबीर नगर थाने की पुलिस को अपने नेटवर्क से सूचना मिली कि ये युवक हेरोइन के साथ हीरापुर क्षेत्र में है। तब पुलिस सक्रिय हो गई और फिर घेराबंदी कर इसे पकड़ लिया। तलाशी लेने के दौरान दो एमजी हेरोइन उसके पास से बरामद की गई। बाजार में इसकी कीमत 12 हजार रुपये बताई जा रही है। उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया। साथ ही उसके खिलाफ एनडीपीएस की धारा 22 क के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

राजधानी के रैकेट का मिल सकता है सुराग
पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इसमें ये पता लगाया जा रहा है कि आखिर वह इसे किसके लिए लेकर आया था। इससे पता चलेगा कि राजधानी में नशे का रैकेट चलाने वाले आखिर कौन हैं। इससे पूरे नेटवर्क का पता चल सकेगा। साथ ही प्रमुख रूप से सरगना की तलाश है, जिससे यहां नशे के पूरे कारोबार को खत्म किया जा सके। इसीलिए उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft