Friday ,October 18, 2024
होमजुर्महैरान करने वाली खबर: शराब पीकर बैठा था, दोस्त ने भी की पिलाने की जिद, मना किया तो प्राइवेट पार्ट को जला दिया...

हैरान करने वाली खबर: शराब पीकर बैठा था, दोस्त ने भी की पिलाने की जिद, मना किया तो प्राइवेट पार्ट को जला दिया

 Newsbaji  |  Jun 29, 2024 11:15 AM  | 
Last Updated : Jun 29, 2024 11:15 AM
अंबिकापुर में ये घटना सामने आई है.
अंबिकापुर में ये घटना सामने आई है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक ऑटो चालक शराब पीकर अपनी ऑटो में बैठा था. तभी उसका दोस्त आया और शराब पिलाने की बात कही. तब उसने मना कर दिया. गुस्से में आए दोस्त ने उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी. वहीं लोकलाज के डर से पहले तो मामले को छिपाए रखा, लेकिन जब वह ठीक नहीं हुआ तो थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी.

बता दें कि सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर के मोमिनपुरा पर्राडांड निवासी युवक ऑटो चलाकर अपना जीवन यापन करता है. कुछ दिनों पहले उसने शराब का सेवन किया और दर्रीपारा सामुदायिक भवन के पास नशे की हालत में अपने ऑटो में आराम कर रहा था.

इसी दौरान उसका दोस्त महावीर गुप्ता वहां पहुंचा और उसे भी शराब पिलाने का दबाव बनाने लगा. जब ऑटो चालक ने उसे शराब पिलाने से मना किया, तो महावीर ने गुस्से में आकर चालक के पैंट की चैन खोलकर उसके प्राइवेट पार्ट को माचिस से जला दिया.

ऑटो चालक नशे में इतना बेसुध था कि वह कोई विरोध नहीं कर सका. जलन के कारण उसने चिल्लाना शुरू किया, जिससे आस-पास के लोग वहां पहुंच गए. लोगों के बीच-बचाव करने के कारण आरोपी वहां से भाग निकला. ऑटो चालक ने अपने जख्मों का उपचार कराया, लेकिन लोकलाज के भय से उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई.

हालांकि, एक सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी जब जख्म ठीक नहीं हुआ, तो उसने पुलिस से घटना की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी महावीर गुप्ता के विरुद्ध धारा 324 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft