Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मकुत्ता मुझे नोचता रहा और वो लोग हंसते-मुस्कुराते रहे, पढ़ें- 19 साल की लड़की की आपबीती...

कुत्ता मुझे नोचता रहा और वो लोग हंसते-मुस्कुराते रहे, पढ़ें- 19 साल की लड़की की आपबीती

 Newsbaji  |  Jan 21, 2023 09:30 AM  | 
Last Updated : Jan 21, 2023 09:30 AM
सांकेतिक फोटो.
सांकेतिक फोटो.

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 19 वर्षीय लड़की ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई है. दरअसल पीलीभीत जिले में एक परिवार पर पालतू कुत्ते से पड़ोसी पर हमला करवाने की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि, कुत्ता मालिक परिवार ना सिर्फ 19 साल की लड़की पर हमला करवाया, बल्कि कुत्ते को हमले के लिए उकसाते रहे और लड़की की पीड़ा पर हंसते-मुस्कुराते रहे.

पुलिस के मुताबिक पीलीभीत जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाली सरकारी कॉलोनी डी-26 का है. यहां की रहने वाली 19 वर्षीय ऐशानिया चौरसिया ने सदर कोतवाली में लिखित शिकायत दी है. शिकायत में उन्होंने कहा है कि परिवार के साथ सरकारी कॉलोनी में ही रहती है. उसी के सामने d-27 में भुवनेश कुमार गंगवार का परिवार रहता है और यह लोग अपने घर में कुत्ते पालते हैं.

छत पर किया हमला
लड़की ने पुलिस को बताया है कि जब मैं घर की छत पर कपड़े फैलाने के लिए गई तो वहां पर भुवनेश कुमार की माता और बहन पहले से ही कुत्तों के साथ छत पर थीं. कुत्ते ने जैसे मुझसे देखा और मेरे ऊपर झपट पड़ा. कुत्ता मुझे नोचता रहा मैं अपना बचाव करती रही, रोती तड़पती रही, लेकिन इन लोगों ने कुत्ते को पकड़ने की बजाय मेरा मजाक बनाते रहे. किसी तरह मैं भाग कर घर के अंदर घुसी. इसके बाद पीड़ित परिवार ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी.

धमकी की भी शिकायत
पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार का कहना है कि, शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी पड़ोसी परिवार अब मारपीट पर उतारू हो गया है. हमारा परिवार और हम दहशत में जी रह रहे हैं. क्योंकि दोनों लोग सरकारी कॉलोनी में रहते हैं और सरकारी विभागों में नौकरी करते हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि आरोपियों ने कुत्ते को रेबीज के इंजेक्शन तक नहीं लगवाए हैं. साथ ही जैसे ही पुलिस ने अन्य सवाल किए आरोपी गोल-मोल जवाब देते नजर आए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर में धारा 289, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच में जुटी है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft