Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मडकैती: टेप और रस्सी से दादी को बांधा, कट्टा व चाकू दिखाकर पोती से निकलवाए पैसे और गहने, तलाश में पुलिस...

डकैती: टेप और रस्सी से दादी को बांधा, कट्टा व चाकू दिखाकर पोती से निकलवाए पैसे और गहने, तलाश में पुलिस

 Newsbaji  |  Jun 25, 2023 02:00 PM  | 
Last Updated : Jun 25, 2023 02:00 PM
कोरबा में शनिवार की रात 4 नकाबपोशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.
कोरबा में शनिवार की रात 4 नकाबपोशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ में डकैती का मामला सामने आया है. यहां घर के अन्य सदस्य बाहर गए थे. तभी 4 नकाबपोश बदमाश शनिवार की रात अंदर दाखिल हुए. पहले तो बुजुर्ग महिला के हाथ बांधने के साथ ही मुंह पर टेप लगा दिया. फिर उसकी पोती पर चाकू व कट्टा अड़ाकर कमरे में ले गए. फिर आलमारी से नदकी और गहने निकलवाकर उन्हें लेकर फरार हो गए. अब पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी है.

मामला कोरबा शहर के रिहायशी इलाके एमपी नगर का है. यह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आता है. यहां रहने वाला राजकुमार निर्मलकर अपनी पत्नी के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने मध्य प्रदेश गया हुआ था. घर में उसकी बुजुर्ग मां और 16 वर्षीय बेटी ही मौजूद थे. इसी दौरान रात करीब 8 बजे उनके घर में 4 नकाबपोश डकैत घुस आए.

चाकू और कट्टा दिखाकर किया काबू
जैसे ही बदमाश घर में दाखिल हुए, उन्होंने पोती और दादी को सबसे पहले चाकू और कट्टा दिखाया. इससे दोनों दहशत में आ गए. साथ ही उन्होंने दोनों को शोर मचाने से मना किया. इसके बाद चाकू की नोक पर ही बुजुर्ग महिला को चेयर पर बैठाकर उसके हाथ बांध दिए और मुंह पर भी टेप लगा दिया.

पोती से निकलवाए पैसे व गहने
इसके बाद डकैतों ने पोती को अंदर के कमरे में जाने को कहा. फिर आलमारी से सारे पैसे व गहने निकालने की बात कही. चाकू व कट्टे को देखकर दहशत में आई पोती उनके कहे मुताबिक सारे पैसे व गहने निकालकर उन्हें दे दिए. फिर दोनों को बांधकर आरोपी भाग निकले.

जैसे-तैसे छुड़ाया और पहुंचीं थाने
डकैतों के भागने के बाद दोनों ने जैसे-तैसे कर खुद को छुड़ाया और फिर पड़ोसियों को बताने के साथ ही सिविल लाइन थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. इसके साथ ही थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके का मुआयना करने के साथ ही अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft