Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मअकलतरा में आधी रात लेक्चरर के घर डकैती, चाकू की नोक पर 10 लाख के गहने और नकदी ले गए अपराधी...

अकलतरा में आधी रात लेक्चरर के घर डकैती, चाकू की नोक पर 10 लाख के गहने और नकदी ले गए अपराधी

 Newsbaji  |  Jun 18, 2023 11:31 AM  | 
Last Updated : Jun 18, 2023 11:32 AM
जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस जांच कर रही है.
जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस जांच कर रही है.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से बड़ी वारदात की खबर है. अकलतरा में शनिवार की देर रात को लेक्चरर के घर पर घुसे 5 डकैतों ने चाकू की नोक पर लूटपाट को अंजाम दिया है. इस दौरान उन्होंने 10 लाख के गहने और नकद पार कर दिया है. पुलिस सुबह से सक्रिय हो गई है और लगातार जांच कर रही है. अन्य थानों से भी टीम बुलाई गई है और फिंगर एक्सपर्ट, डॉग स्क्वाड आदि की भी मदद ली जा रही है. बहरहाल डकैतों का कोई सुराग नहीं मिला है.

बता दें कि अकलतरा के वार्ड क्रमांक 5 गुरु घासीदास मोहल्ला में शासकीय  उच्चतर माध्यमिक शाला परसाही बाना में लेक्चरर के पद पर पदस्थ किशोर देवांगन का 2 मंजिला मकान है. वहां नीचे के कमरे में किशोर देवांगन की मां त्रिवेणी और उसके छोटे भाई की बच्ची सो रही थीं. जबकि नीचे के दूसरे कमरे में किशोर देवांगन का छोटा भाई व बहू थे.  किशोर देवांगन घर के ऊपर के कमरे में रहते हैं. रात करीब 2 बजे किशोर देवांगन की मां ने घायल अवस्था में किशोर को उठाया.

उन्होंने बताया कि करीब 5 लोग उसके कमरे में घुसे थे और चाकू की नोक को गले में टिका दिया था. फिर बगल में रखी दो अलमारियों को तोड़कर उसेमं से सवा 8 लाख का सोना और डेढ़ लाख रुपये नगद को पार कर दिए हैं. यह सुनते ही किशोर समेत परिवार के सभी सदस्य सहम गए. रविवार की सुबह लेक्चरर किशोर ने पुलिस को सूचना दी. तब हड़कंप मच गया.

दलबल लेकर पहुंचे एसपी
बड़ी घटना की खबर मिलते ही अकलतरा टीआई उमेश साहू ने पुलिस अफसरों को भी तत्काल मामले की जानकारी दी. इसके बाद एसपी विजय अग्रवाल समेत एसडीओपी शैलेंद्र पांडेय, चांपा टीआई मनीष परिहार, सारागांव टीआई सुरेश ध्रुव भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद डॉग स्क्वाड की मदद से तलाशी ली जा रही है. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फोरेंसिक की टीम भी जांच में जुटी है. बहरहाल पुलिस के हाथ अभी कुछ नहीं लगे हैं, लेकिन हुलिया आदि के आधार पर भी पतासाजी की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft