Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मDGP के रिश्तेदार के घर चोरी, 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, नहीं लगा सुराग...

DGP के रिश्तेदार के घर चोरी, 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, नहीं लगा सुराग

 Newsbaji  |  May 20, 2022 09:05 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) के रिश्तेदार के घर चोरी करने वालों का पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है। डीजीपी सुधीर सक्सेना के रिश्तेदार नब्बे क्वार्टर संजीवनी नगर निवासी सुनील वर्मा ने नौ मई को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। FIR दर्ज कर संजीवनी नगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम चोरों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, DGP ने भी इस मामले में अधीनस्थों को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। संयुक्त टीमें घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी हैं। तमाम संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी है, परंतु चोरी करने वालों का पता नहीं लगाया जा सका। पुलिस के हाथों में किसी तरह का क्लू भी नहीं लगा है।

बताया जा रहा है कि बीएचईएल के सेवानिवृत्त अधिकारी सुनील वर्मा डीजीपी सक्सेना के करीबी रिश्तेदार हैं। सुनील वर्मा ने नौ मई को सीओडी कालोनी निवासी अपनी भाभी सुमित्रा वर्मा के घर में हुई चोरी की सूचना संजीवनी नगर थाने में दर्ज कराई थी। सुमित्रा के पति की मौत हो चुकी है, जिसके बाद घर पर ताला लगाकर वे अपने बेटे के पास दिल्ली चली गई थीं। पड़ोसियों से मिली सूचना के बाद सुनील वर्मा ने भाभी के घर हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी थी। चोरों ने घर के सभी कमरों में इतमिनान से चोरी की थी। एडीजी व आइजी, डीआइजी आर.आर सिंह परिहार, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

वहीं, संजीवनी नगर क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कमेटी हाल के पास धनवंतरि नगर निवासी प्रदीप कुमार कोरी 32 वर्ष के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर ले उड़े है। पुलिस ने बताया कि प्रदीप परिवार सहित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए सागर चले गए थे। घर पर ताला लगा था। दो दिन बाद वे घर लौटे तो दरवाजे का कुंडा टूटा मिला। घर के भीतर रखी आलमारी का लाकर तोड़कर चोरों ने जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। मामले को दर्ज कर आगे की विवेचना की जा रही है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft