Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मUP में चूहे को मारने वाले व्यक्ति पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला...

UP में चूहे को मारने वाले व्यक्ति पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

 Newsbaji  |  Nov 28, 2022 02:19 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:19 AM

लखनऊ/बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में अपराध का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां चूहे की निर्मम हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज हो ही गई है। दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने 24 नवंबर को इस घटना की रिपोर्ट दी थी। पशु प्रेमी विकेंद्र ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि मनोज कुमार द्वारा चूहे को मौत के घाट उतारने के लिए पत्थर से बांधकर बहते हुए नाले में छोड़ दिया था। जिसका उसने वीडियो भी बनाया था। जब मनोज को मना किया तो वो लड़ाई करने लगा। चूहे को मारने वाला कहने लगा कि मैं ऐसा ही करूंगा, जिसके बाद पशु प्रेमी ने शिकायत की।

सदर कोतवाली पुलिस ने चूहे का पोस्टमार्टम बरेली के अस्पताल में कराया। चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है। मामले में पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 429,11(1) (1) का मामला दर्ज किया है। चूहे का 25 नवंबर को पोस्टमार्टम हुआ था, जिसकी अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

पशु प्रेमी विकेंद शर्मा ने पुलिस को बताया था कि जब वो पनवाड़ी मोहल्ले से गुजर रहा था तो मोहल्ले के ही मनोज कुमार एक चूहे को नाले में डुबो रहे थे। उन्होंने चूहे को मौत के घाट उतारने के उद्देश्य से उसकी पूछ में पत्थर बांधकर बहते हुए नाले में छोड़ दिया था। जिसके बाद उस चूहे को नाले से निकाला, लेकिन थोड़ी देर बाद चूहे की मौत हो गई।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft