Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मबिजली टावर पर लटक रही थी अगरबत्ती व्यवसायी की लाश, हत्या या आत्महत्या तय नहीं...

बिजली टावर पर लटक रही थी अगरबत्ती व्यवसायी की लाश, हत्या या आत्महत्या तय नहीं

 Newsbaji  |  Nov 15, 2023 01:08 PM  | 
Last Updated : Nov 15, 2023 01:08 PM
राजनांदगांव में व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.
राजनांदगांव में व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बिजली के टावर पर नगर के ही एक अगरबत्ती व्यवसायी की लाश लटक रही थी. मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का यह तय नहीं हुआ है. लिहाजा पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच कर रही है.

बता दें कि यहां के तुलसीपुर शास्त्री चौक के पास रहने वाला 45 वर्षीय भूपेंद्र देवांगन अगरबत्ती का व्यवसाय करता था. मंगलवार की रात वह अपने घर से निकला था. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला. बुधवार की सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि ठेलकाडीह बिजली कंपनी के पास हाईटेंशन टावर में भूपेंद्र की लाश लटकी हुई है.

उन्होंने आसपास के लोगों के साथ ही मृतक के पर‍िजनों को जानकारी दी. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया आशंका जताई है कि किसी ने हत्या कर लाश को यहां लटकाया होगा. सबसे पहले लाश को नीचे उतरवाया गया. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस को आशंका इस वजह से भी है क्योंकि उसकी जेब की तलाशी लेने पर भी उसमें कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है. इसके बाद भी एक आशंका आत्महत्या का भी हो सकता है. पुलिस ने परिजनों का भी बयान दर्ज किया है, लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. बहरहाल मामले को जांच में लिया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft