Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मरायपुर निवासी एयर इंडिया की एयरहोस्टेज की मुंबई में हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, गले पर वार के निशान...

रायपुर निवासी एयर इंडिया की एयरहोस्टेज की मुंबई में हत्या, खून से लथपथ मिली लाश, गले पर वार के निशान

 Newsbaji  |  Sep 04, 2023 12:25 PM  | 
Last Updated : Sep 04, 2023 12:25 PM
रायपुर निवासी एयरहोस्टेज रूपल ओग्रे ज‍िसकी मुंबई में हत्या हुई है.
रायपुर निवासी एयरहोस्टेज रूपल ओग्रे ज‍िसकी मुंबई में हत्या हुई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर निवासी एयर इंडिया की एयरहोस्टेज की मुंबई में गला रेतकर हत्या कर दी गई है. उसकी खून से लथपथ लाश फ्लैट के वाशरूम में मिली है. वहीं गले में धारदार हथियार से वार का निशान भी है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि रायपुर के राजेंद्र नगर निवासी रूपल ओग्रे ने अपनी पढ़ाई पूरी कर एयर होस्टेज का प्रशिक्षण लिया. बाद में उसका जॉब एयर इंडिया में लग गया. उसकी पोस्टिंग मुंबई में थी. लिहाजा वह मुंबई अंधेरी ईस्ट के एनजी कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में रह रही थी. इसी दौरान उसके साथ ये वारदात हुई है.

2 साल से थी कार्यरत
इस संबंध में राजेंद्र नगर रायपुर में रहने वाले रूपल के परिजनों ने जानकारी दी है कि एयर इंडिया में नौकरी और मुंबई में पोस्टिंग के बाद वह पिछले 2 साल से वही रह रही थी. उसके साथ लगभग प्रतिदिन बात होती थी. वहीं अब इस तरह की खबर मिलने से सभी गहरे सदमे में हैं.

मुंबई के लिए हुए रवाना
जैसे ही रूपल की मौत की खबर मिली, उसके परिजन हैरान-परेशान हो गए. मुंबई अंधेरी ईस्ट की पुलिस ने उन्हें ये खबर दी थी. बताया जा रहा है कि उनके मुंबई पहुंचने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम कराने समेत मामले की जांच में आगे बढ़ेगी. बहरहाल ये वारदात किस मकसद से और किसने की इसका पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में स्थानीय पुलिस जांच कर रही है. साथ ही कई तरह की आशंकाएं भी जताई जा रही हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft