Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मरायपुर गोलीकांड: ओडिशा से आए युवक ने नल व्यवसायी पर चलाई गोली, जानें पुलिस को क्या बताई वारदात की वजह...

रायपुर गोलीकांड: ओडिशा से आए युवक ने नल व्यवसायी पर चलाई गोली, जानें पुलिस को क्या बताई वारदात की वजह

 Newsbaji  |  Dec 20, 2023 01:51 PM  | 
Last Updated : Dec 20, 2023 01:51 PM
रायपुर के लाभांडी इलाके में गोली चली है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
रायपुर के लाभांडी इलाके में गोली चली है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर बुधवार की सुबह दहल गई, जब ये खबर फैली कि यहां गोलीकांड हुआ है. घटना तेलीबांधा क्षेत्र के लाभांडी इलाके में हुई है. यहां ओडिशा के सुंदरगढ़ से आए युवक ने रायपुर के नल व्यवसायी पर गोली चला दी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी ने वारदात के पीछे की वजह भी पुलिस को बताई है.

बता दें कि घटना सुबह करीब 11.30 बजे के आसपास की है. तेलीबांधा पुलिस को सूचना मिली कि लाभांडी इलाके में खाली जगह पर सड़क पर गोली चली है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई. वहां एक युवक घायल पड़ा था. तत्काल उसे अस्पताल भिजवाया गया. इसके साथ ही गोली चलाने वाले की पतासाजी की गई और एक युवक को पकड़ भी लिया गया जो कि पैदल ही था.

पूछताछ में पता चला कि जिसे गोली लगी है उसका नाम संदीप कुमार है और वह शहर का नल व्यवसायी है. इसके साथ ही आरोपी को भी थाने लाया गया. यहां उसे हिरासत में लेकर उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई. खास ये कि जैसे ही वारदात की जानकारी हुई, मौके पर रायपुर पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंच गए. इसमें एसपी प्रशांत अग्रवाल भी शामिल थे.

ये बताई वारदात की वजह
पकड़ा गया युवक अमन शर्मा ओडिशा के सुंदरगढ़ से यहां आया था. उसके पास से एक कट्टा भी बरामद किया गया. वह मौके पर पैदल ही पहुंचा था. जबकि संदीप कुमार बाइक से आया,‍ ज‍िसे आरोपी ने ही फोन करके बुलाया था. उसने वारदात की वजह लेनदेन को लेकर हुए विवाद को बताया. पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft