Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्महॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, बम डिस्पोजल यूनिट मौके पर, पकड़ा गया फोन करने वाला युवक...

हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, बम डिस्पोजल यूनिट मौके पर, पकड़ा गया फोन करने वाला युवक

 Newsbaji  |  Nov 19, 2023 10:59 AM  | 
Last Updated : Nov 19, 2023 10:59 AM
रायपुर के एमएमआई हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से मचा हड़कंप.
रायपुर के एमएमआई हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से मचा हड़कंप.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के लालपुर इलाके में संचालित एमएमआई हॉस्प‍िटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. वहीं इसकी सूचना पर मौके पर पुलिस के साथ ही बम डिस्पोजल यूनिट और डॉग स्क्वाड पहुंच गए. पूरे मामले की जांच की जा रही है. हालांकि उन्हें बम नहीं मिला. साथ ही फोन करने वाले युवक को भी पकड़ लिया गया है.

बता दें कि पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है. इसके अंतर्गत आने वाले लालपुर इलाके में एमएमआई हॉस्पिटल है. इसके ओपीडी इंचार्ज के मोबाइल पर किसी अनजान शख्स ने फोन किया और कहा हॉस्पिटल में उसने बम प्लांट कर दिया है और हॉस्पिटल को उड़ा दिया जाएगा.

ओपीडी इंचार्ज ने इस बात की जानकारी तत्काल अस्पताल प्रबंधन को दी, जिसे सुनते ही पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. तत्काल टिकरापारा पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. कुछ ही देर में पुलिस के साथ ही बम निरोधक यूनिट और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंच गए. उन्होंने हॉस्पिटल के एक-एक हिस्से को बारीकी से जांच की. लेकिन, उन्हें बम कहीं नहीं मिला. तब पुष्टि की गई कि महज धमकी देने के लिए ही फोन किया गया था.

दूसरे के फोन से किया कॉल
इसके बाद पुलिस ने ओपीडी इंचार्ज से नंबर लेकर फोन करने वाले व्यक्ति को कॉल किया गया. तब पता चला कि आरोपी ने किसी अन्य व्यक्ति का मोबाइल लेकर यह कॉल किया था. इसके बाद आरोपी को भी पकड़ लिया गया. बहरहाल उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा फोन क्यों किया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft