Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मआंगनबाड़ी सहायिका ने मारा थप्पड़, सदमे में पंच ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार...

आंगनबाड़ी सहायिका ने मारा थप्पड़, सदमे में पंच ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Newsbaji  |  Jul 08, 2023 04:16 PM  | 
Last Updated : Jul 08, 2023 05:16 PM
रायगढ़ के धरमजयगढ़ क्षेत्र रमें पंच के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
रायगढ़ के धरमजयगढ़ क्षेत्र रमें पंच के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र के गांव में आंगनबाड़ी सहायिका ने गांव के एक पंच को सरेआम थप्पड़ मार दिया. यह घटना पंच पर ऐसा नागवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें इस बात का जिक्र उसने किया है. पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के तहत धाराएं लगाई गई है.

बता दें कि मामला धरमजयगढ़ थानपा क्षेत्र के भालू पखना गांव का है. पुलिस के अनुसार, समयनाथ अपने वार्ड का पंच था. उसने गांव के ही बोधराम नाम के व्यक्ति से रुपये उधार लिए थे. चुकाने में असमर्थ होने पर समयनाथ ने उसे अपनी जमीन खेती करने के लिए दे दी. बाद में बोधराम ने अपनी जमीन वापस लेने और पैसे देने की बात कही. इस पर समयलाल ने आंगनबाड़ी सहायिका प्रभा एक्का के पास शिकायत करते हुए कहा कि उसी के कहने पर बोधराम जमीन वापस कर रहा है. इस बात को लेकर प्रभा गुस्से में आ गई.

घर के सामने मारा तमाचा
बाद में आंगनबाड़ी सहायिका प्रभा एक्का समयनाथ के घर के पास आ गई. उस समय वह पास-पड़ोस के लोगों के साथ अपने घर के सामने बैठा था. महिला ने उससे विवाद करते हुए उसे एक तमाचा मार दिया. इसके बाद से वह सदमे में था.

सुसाइड नोट में किया जिक्र
रात में समयनाथ ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों को जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो उन्हें सुसाइड नोट मिला. इसमें पंच समयनाथ ने आंगनबाड़ी सहाय‍िका द्वारा थप्पड़ मारने के कारण उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचा है, जिसकी वजह से उसने ये आत्मघाती कदम उठाया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft