Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मराजधानी में चाय वाले को पीटने वाले का निकला जुलूस, पैर छूकर मांगी माफी, देखें वीडियो...

राजधानी में चाय वाले को पीटने वाले का निकला जुलूस, पैर छूकर मांगी माफी, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  May 20, 2023 12:40 PM  | 
Last Updated : May 20, 2023 12:41 PM
रायपुर पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर उठक-बैठक भी कराई.
रायपुर पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर उठक-बैठक भी कराई.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार की रात दबंगों ने मिलकर एक चायवाले की पिटाई महज इसलिए कर दी थी क्योंकि उसने सिगरेट के पैसे मांग लिए थे. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंगई करने वाले को पकड़ लिया और फिर बीच सड़क पर न सिर्फ उसका जुलूस निकाला, बल्कि चायवाले का पैर छुकर माफी भी मंगवाई. अब ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास रेडिएंट हास्पिटल के बाजू में सुंदरनगर अमरपुरी चौक निवासी भुवनेश्वर साहू चाय और डेली नीड्स की दुकान  लगाते हैं. गुरुवार रात दो युवक बाइक से उनकी दुकान पहुंचे. युवकों ने दबंगई दिखाते हुए उनसे सिगरेट का डिब्बा मांगा. सिगरेट देने के बाद पैसे को लेकर वे झगड़ा करने लगे. इसके बाद वे यही नहीं रुके, बल्कि पैसा मांगने पर दुकानदार की जमकर पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद बिना पैसे दिए भाग निकले. मारपीट से भुवनेश्वर घायल हो गए और उन्हें गहरी चोट भी आई थी. अस्पताल में नौ टांंके लगाने पड़े.

पतासाजी कर पुलिस ने पकड़ा
पुलिस ने दुकानदार से घटना के बारे में जानकारी ली तब पता चला कि उसके गल्ले से सोने की चेन  व 7 हजार रुपये नकद भी गायब हो गई है. फिर पुलिस टीम ने पतासाजी कर आरोपी की पतासाजी कर रामनगर, न्यू चंगोराओभाठा निवासी रमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है.

जुलूस निकालकर सिखाई सबक
आरोपी बदमाश रमेश यादव की पुलिस ने उसी इलाके में जुलूस निकाला जहां उसने अपने साथी के साथ ये वारदात की थी. उठक-बैठक भी लगवाई और फिर पीड़ित के पास ले जाकर उसका पैर छुकर माफी भी मंगवाई.

देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft