Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मजांजगीर जेल में कैदी ने लगाई फांसी, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने सुनाई थी 20 साल की सजा...

जांजगीर जेल में कैदी ने लगाई फांसी, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने सुनाई थी 20 साल की सजा

 Newsbaji  |  Apr 09, 2023 04:20 PM  | 
Last Updated : Apr 09, 2023 04:20 PM
जांजगीर जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
जांजगीर जेल में बंद कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

जांजगीर. जांजगीर के जिला जेल में दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसे कोर्ट ने चार दिन पहले ही 20 साल कैद की सजा सुनाई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पामगढ़ क्षेत्र के खैरा गांव निवासी बनवारी कुमार कश्यप ने नवागढ़ क्षेत्र की एक नाबालिग को भगा लिया था. तब 15 मार्च को नाबालिग के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुल‍िस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की और 8 अप्रैल 2022 को नाबालिग को बनवारी कुमार के पास से बरामद कर लिया गया. नाबालिग के बयान में बनवारी द्वारा उसके साथ दुष्कर्म की बात सामने आई. फिर 15 मई को युवक को ग‍िरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया. इस बीच वह जेल में बंद रहा. वहीं अभी 5 अप्रैल को कोर्ट ने उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई थी.

जेब में मिले ये सामान
बताया जा रहा है कि सजा सुनाए जाने के बाद से वह बेहद परेशान था. शनिवार की रात में भी वह गुमसूम सा था. वहीं सुबह उसे अपने बंदीकक्ष में फांसी पर लटका देखा गया. तब जेल में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना तत्काल पुलिस व प्रशासन को दी गई. पुलिस के साथ ही जांजगीर एसडीएम व तहसीलदार भी दी गई. वहीं पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं जब उसकी जेबी की तलाशी ली गई तो मृत युवक के पास से सुसाइड नोट और लड़की की फोटो भी मिली है. सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने मामले में निष्पक्ष जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft