Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मपोल्ट्री फार्म का मालिक निकला चोर, गैस गोदाम का छप्पर फाड़कर 15 सिलेंडर और 40 रेगुलेटर किया था पार...

पोल्ट्री फार्म का मालिक निकला चोर, गैस गोदाम का छप्पर फाड़कर 15 सिलेंडर और 40 रेगुलेटर किया था पार

 Newsbaji  |  May 06, 2023 06:51 PM  | 
Last Updated : May 06, 2023 06:51 PM
बिलासपुर में रतनपुर पुलिस ने गैस सिलेंडर चोरों को गिरफ्तार किया है.
बिलासपुर में रतनपुर पुलिस ने गैस सिलेंडर चोरों को गिरफ्तार किया है.

ब‍िलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस की स्पेशल टीम ने गैस गोदाम में छप्पर फाड़कर 1 लाख रुपये कीमती गैस सिलेंडर और रेगुलेटर पार करने के मामले में बड़ा खुलासा किया है. चाेरी करन वाले के पास खुद का पोल्ट्री फार्म है. लेकिन, चोरी की नीयत का क्या. तीन साथियों के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि वारदात जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई थी. रात के समय अकलतरी स्थित इंडेन गैस गोदाम की छत को काटकर 14 घरेलू गैस सिलेंडर, एक व्यवसायिक गैस सिंलेडर और 40 गैस रेग्युलेटर मिलाकर कुल एक लाख रुपये का सामान पार कर दिया गया था. मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने के बाद पतासाजी शुरू की गई. इसके लिए स्पेशल टीम का भी गठन किया गया.

ऐसे आया पकड़ में
पुलिस ढाबा-होटल जैसी जगहों पर सिलेंडर हेराफेरी करने वालों पर भी नजर रख रही थी. इसके साथ ही आदतन बदमाशों और जेल से छूटे अपराध‍ियों पर भी नजर रखी जा रही थी. इसी दौरान गढ़वट गांव में पोल्ट्री फार्म चलाने वाले 24 वर्षीय युवक जग्गू बैसवाड़े के बारे में पता चला. वह चोरी समेत दूसरे मामलों में शामिल रहा था. इन दिनों वह कुछ ज्यादा ही पैसे खर्च कर रहा था. पतासाजी कर उसे पकड़ लिया गया. फिर सख्ती से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

दो साथियों के साथ मिलकर की थी वारदात
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने दो साथी संदीप कश्यप और प्रदीप निर्मलकर के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. लिहाजा पुलिस ने उन दोनों का पता लगाकर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया.

पोल्ट्री फार्म में रखा था छिपाकर
पुलिस की पूछताछ में आरोपी जग्गू ने बताया कि चोरी किए सिलेंडर को उसने अपने पोल्ट्री फार्म में रखा है. इसके बाद उसके पोल्ट्री फार्म में जाकर बचे हुए सिलेंडरों व रेगुलेटर बरामद किए गए. जबकि कई को वह बेच चुका था, जिन्हें बरामद करने में जुटी हुई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft