Sunday ,October 20, 2024
होमजुर्मसोशल मीडिया में लड़की बनकर दोस्त से हड़पे पैसे, चैटिंग से पकड़ाया तो कर दी हत्या...

सोशल मीडिया में लड़की बनकर दोस्त से हड़पे पैसे, चैटिंग से पकड़ाया तो कर दी हत्या

 Newsbaji  |  May 07, 2023 06:55 PM  | 
Last Updated : May 07, 2023 06:55 PM
राजनांदगांव की डोंगरगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
राजनांदगांव की डोंगरगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से अकाउंट बना लिया था. फिर अपने ही दोस्त से दोस्ती की. उससे पैसे भी ऐंठने लगा. लेकिन, उसके दोस्त ने उसके मोबाइल पर अपना ही चैट देखा और माजरा समझ गया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बाद में युवक ने अपने ही दोस्त को धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मेढ़ा में दो दिन पहले एलबी नगर निवासी 26 वर्षीय कोमेश साहू की लाश मिली थी. किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने पतासाजी कर उसके ही दोस्त देवेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ सोनू को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की तब उसने घटना के बारे में बताया.

जब देवेंद्र बना मानसी
देवेंद्र और काेमेश दोनों दोस्त थे. देवेंद्र पर कई लोगों का कर्ज था. इससे मुक्त होने के लिए उसने अपने ही दोस्त कोमेश से पैसे ऐंठने की सोची. फिर सोशल मीडिया में मानसी नाम से आईडी बना ली. इसके बाद वह कोमेश से बात करने लगा. इसके बाद प्यार का वास्ता देकर वह पैसों की मांग करने लगा. कोमेश मानसी के नाम से देवेंद्र को पैसे देने लगा. कुल एक लाख रुपये हासिल कर लिया.

ऐसे आया पकड़ में
इसी बीच मानसी बने देवेंद्र ने कोमेश को पैसे लेकर बुलाया. तब कोमेश भी देवेंद्र के साथ मिलकर मौके पर पहुंच गया. दोनों एक साथ बैठकर मानसी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन, इसी दौरान कोमेश ने देवेंद्र के मोबाइल पर अपना ही चैट देख लिया. उसे सारा माजरा समझ में आ गया. यहां बात सिर्फ लड़की के रूप में दोस्ती कर मूर्ख बनाने की नहीं, बल्कि पैसे ऐंठने की थी. फिर क्या था, दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. फिर मौका पाकर धारदार हथियार से देवेंद्र ने कोमेश पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त कर लिया है. वहीं कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft