Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मPM मोदी की सभा के लिए बिलासपुर आ रही पुलिस बस ने बाइक को लिया चपेट में, 2 की मौत...

PM मोदी की सभा के लिए बिलासपुर आ रही पुलिस बस ने बाइक को लिया चपेट में, 2 की मौत

 Newsbaji  |  Sep 28, 2023 05:07 PM  | 
Last Updated : Sep 28, 2023 05:07 PM
रायगढ़ के खरसिया में पुलिस बस की ठोकर से बाइक सवार 2 की मौत हो गई.
रायगढ़ के खरसिया में पुलिस बस की ठोकर से बाइक सवार 2 की मौत हो गई.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया में 3 बाइक सवारों को पुलिस बस ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 2 की मौत हो गई. जबकि तीसरे की हालत गंभीर है. बताया गया है कि बस पुलिस जवानों को लेकर बिलासपुर आ रही थी, जहां 30 सितंबर को पीएम मोदी की सभा है.

बता दें कि बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होने वाली पीएम मोदी की सभा में आसपास के कई जिलों से आम लोगों के साथ ही बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जुटेंगे. व्यापक स्तर पर चल रही तैयारियों के बीच सुरक्षा व्यवस्था के लिए विभिन्न जिलों की पुलिस भी वहां पहुंच रही है. इसी कड़ी में एक बस पर पुलिस के जवान सवार होकर बिलासपुर आ रहे थे. घटना बुधवार देर शाम की है. बस अभी खरसिया क्षेत्र के पतरापाली के पास पहुंची थी. तभी नेशनल हाईवे पर सक्ती की ओर से बाइक को बस ने टक्कर मार दी.

ये हुए हादसे का शिकार
बाइक चला रहे  बैजनाथ कंवर पिता गुमान सिंह उम्र 30 साल ग्राम अरहटपुर थाना बलौदा जिला जांजगीर चांपा के साथ ही टीकाराम कुर्मी पिता विश्राम कुर्मी जांजगीर चांपा और रवि कुमार यादव उस पर सवार थे. वे रायगढ़ की ओर आ रहे थे. टक्कर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई.

पुलिसकर्मियों ने भेजा अस्पताल
बस में सवार पुलिसकर्मियों ने डायल 112 व पुलिस अफसरों को घटना की जानकारी दी. साथ ही इलाज के लिए खरसिया अस्पताल लेकर गए. खरसिया एसडीओपी मौके पर पहुंचे. इस दौरान बाइक चालक बैजनाथ को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.  जबकि दो घायलों में रवि को रायगढ़ रेफर किया गया. गुरुवार को एक और घायल की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft