Friday ,October 18, 2024
होमजुर्मममेरी बहन को बेचने वाली महिला गिरफ्तार, दैहिक शोषण करने वाले पिता-पुत्र को पकड़ने हरियाणा गई पुलिस...

ममेरी बहन को बेचने वाली महिला गिरफ्तार, दैहिक शोषण करने वाले पिता-पुत्र को पकड़ने हरियाणा गई पुलिस

 Newsbaji  |  Dec 26, 2023 06:13 PM  | 
Last Updated : Dec 26, 2023 06:13 PM
कवर्धा जिले की युवती को ममेरी बहन ने हरियाणा में बेचा, जहां बाप-बेटे ने दैहिक शोषण किया है.
कवर्धा जिले की युवती को ममेरी बहन ने हरियाणा में बेचा, जहां बाप-बेटे ने दैहिक शोषण किया है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रहने वाली युवती को उसकी ही ममेरी बहन ने हरियाणा में 2 लाख रुपये में बेच दिया. इसके बाद वहां रोहतक निवासी युवक और उसका पिता युवती का दैहिक शोषण करने लगे. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरियाणा के बाप-बेटे को पकड़ने के लिए टीम रवाना हो गई है.

मामला कवर्धा जिले के पंडरिया ब्लॉक के कुकदुर थाना क्षेत्र का है. एडिशनल एसपी हरीश राठौर के अनुसार, 2 साल पहले इसी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती की एमपी में रहने वाली मामा की बेटी हरियाणा क्षेत्र में मजदूरी करने गई थी. बाद में उसने युवती को भी काम दिलाने की बात कही और अपने साथ ले गई.

बाप-बेटा करने लगे दैहिक शोषण
युवती के बताए अनुसार वहां उसने एक युवक के पास उसे 2 लाख रुपये में बेच दिया. जबकि युवती को तब तक इस बात की जानकारी भी नहीं थी. वहां वह घर का कामकाज करती थी. इस दौरान युवक पीड़िता का दैहिक शोषण करने लगा. हद तो तब हो गई, जब युवक के पिता ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. इस तरह वह जिल्लत भरी जिंदगी जीने को मजबूर हो गई.

घर वापसी की बात कही तो चला पता
बाद में युवती ने कहा कि वह अपने घर जाएगी. ऐसे में उसे बताया गया कि उसके एवज में उसकी ममेरी बहन को उन्हेांने 2 लाख रुपये दिए हैं. तब पीड़िता के पैरों तले जमीन खिसक गई. बाद में वह भागकर यहां पहुंची और फिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

महिला गिरफ्तार, बाप-बेटे की तलाश
पीड़िता की शिकायत पर कुकदुर पुलिस ने पीड़िता की ममेरी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हरियाणा के रोहतक निवासी पिता-पुत्र की तलाश की जा रही है. इसके लिए वहां टीम भेजी गई है. वहीं इस मामले में धारा 363, 366, 376 व 370 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft