Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मजांजगीर की इशिका की हत्या करने वाला घर में ही था मौजूद, कारणों से जल्द उठेगा पर्दा...

जांजगीर की इशिका की हत्या करने वाला घर में ही था मौजूद, कारणों से जल्द उठेगा पर्दा

 Newsbaji  |  Feb 15, 2023 03:15 PM  | 
Last Updated : Feb 15, 2023 03:15 PM
जांजगीर में मृत पाई गई इशिका शर्मा.
जांजगीर में मृत पाई गई इशिका शर्मा.

जांजगीर. शहर के पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी यूट्यूबर इशिका शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणाें से पर्दा नहीं उठा है. एसपी जब प्रेस कांफ्रेंस लेंगे तब इसका खुलासा करेंगे. खास ये कि जब इशिका के मम्मी-पापा ने कोरबा से वीडियो कॉल किया था तब इशिका व उसके भाई आर्यन के साथ आरोपी रोहन पांडेय भी मौजूद था. फिर घटना के बाद से वह फरार हो गया था.

बीते सोमवार को जांजगीर के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका की हत्या कर दी गई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. साक्ष्य जुटाने के लिए पत्रकार गोपाल शर्मा का बयान दर्ज किया गया तो उन्होंने बताया कि वारदात के समय वे अपनी पत्नी के साथ कोरबा में थे. तब घर में इशिका और आर्यन मौजूद थे. रविवार की रात उन्होंने वीडियो कॉल किया तब घर में इशिका व आर्यन के साथ ही रोहन पांडेय भी मौजूद था, जो उनका परिचित है. हालांकि तब उस पर किसी तरह का शक उन्हें नहीं था. बाद में इशिका की मौत की खबर आई.

वहीं इस घटना के बाद से रोहन फरार था. ऐसे में पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. आखिरकार रोहन और फिर उसके सहयोगी दोनों को हिरासत में ले लिया गया. उनसे पूछताछ कर अन्य साक्ष्य भी जुटा लिए गए हैं. अब पीसी में एसपी बताएंगे कि आखिर इस वारदात को रोहन ने किस वजह से अंजाम दिया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft