Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मपटवारी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मजदूरी का पैसे देने घर बुलाकर वारदात को दिया अंजाम...

पटवारी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मजदूरी का पैसे देने घर बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

 Newsbaji  |  Aug 16, 2023 02:24 PM  | 
Last Updated : Aug 16, 2023 02:24 PM
रायपुर के सिलयारी इलाके में पटवारी ने वारदात को अंजाम दिया है.
रायपुर के सिलयारी इलाके में पटवारी ने वारदात को अंजाम दिया है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर है. यहां एक पटवारी ने अपने खेत में काम करने वाली नाबालिग को मजदूरी का पैसा देने के लिए घर बुलाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के ख‍िलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि मामला रायपुर के धरसींवा थाने के सिलयारी चौकी क्षेत्र का है. यहां पटवारी रामअवतार लहरी का मकान है. जबकि एक नाबालिग उसके खेत में मजदूरी के लिए गई थी. नाबालिग का कहना है कि पटवारी की बुरी नजर उस पर पहले से थी. लेकिन, उसने नजर अंदाज कर दिया था. इसी का आरोपी ने फायदा उठाया और इस वारदात को अंजाम दिया है.

पैसे देने के बहाने बुलाया
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पटवारी ने उसे मजदूरी के पैसे देने के लिए अपने घर बुलाया था. जब वह घर पहुंची तो आरोपी उसे जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया. फिर उसके साथ उसने दुष्कर्म किया. फिर जैसे-तैसे वह उसके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची. वहीं पूरे मामले की जानकारी अपने परिजन को दी. उनके साथ वह सिलयारी चौकी पहुंची.

पटवारी को तलाश रही पुलिस
पुलिस ने नागालिग की शिकायत के आधार पर आरोपी पटवारी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. इसके साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जबकि पटवारी मौके से फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft