Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मआवारा कुत्ते से युवक ने किया दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर क्राइम का वीडियो वायरल, जांच शुरू...

आवारा कुत्ते से युवक ने किया दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर क्राइम का वीडियो वायरल, जांच शुरू

 Newsbaji  |  Mar 19, 2023 09:48 PM  | 
Last Updated : Mar 19, 2023 09:48 PM
सांकेतिक फोटो.
सांकेतिक फोटो.

डेस्क. बिहार की राजधानी पटना के पास एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. बकायदा वीडियो बनाकर युवक के हवसीपन का प्रमाण रिकॉर्ड हुआ है. पटना से लगे दानापुर की फुलवारी शरीफ पुलिस मामले की जांच कर रही है. दर्ज प्रकरण के मुताबिक फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का ही रहने वाला एक युवक युवक आवारा कुत्तों को अपनी हवस का शिकार बनाता था. बताया जा रहा है कि युवक के इस हवसीपन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस से शिकायत की गई है.

वायरल वीडियो बीते 8 मार्च का बताया जा रहा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है. जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थान निधि भूरी फाउंडेशन हनुमान नगर कंकड़बाग पटना ने मामले को संज्ञान लिया और इसको लेकर फुलवारी शरीफ में एक लिखित आवेदन दिया है. इस आवेदन पर जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि कुत्ते से दुष्कर्म करता नजर आ रहा युवक पेशे से कसाई है. फुलवारी शरीफ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

निधि भूरी फाउंडेशन हनुमान नगर कंकड़बाग के मुताबिक इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर फुलवारी शरीफ में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में पशु क्रूरता एक्ट और दुष्कर्म का मामला जांच के बाद दर्ज करने का आश्वासन दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. वायरल वीडियो में नजर आ रहे युवक की तलाश पुलिस कर रही है. जल्द ही मामले में पुलिस खुलासा कर सकती है.

TAGS
 
Crime News
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft