Saturday ,October 19, 2024
होमजुर्मHit and Run Case में एक मजदूर की मौत, दूसरा घायल, नेशनल हाईवे के किनारे चढ़ाई कार...

Hit and Run Case में एक मजदूर की मौत, दूसरा घायल, नेशनल हाईवे के किनारे चढ़ाई कार

 Newsbaji  |  Feb 05, 2023 12:41 PM  | 
Last Updated : Feb 05, 2023 12:41 PM
कटनी—गुमला नेशनल हाईवे पर लुचकी घाट के पास हुई घटना।
कटनी—गुमला नेशनल हाईवे पर लुचकी घाट के पास हुई घटना।

अंबिकापुर. सरगुजा जिले में कटनी-गुमला नेशनल हाईवे पर लुचकी घाट के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे दो मजदूरों को कुचल दिया। इससे एक की दर्दनाक मौत हो गई तो दूसरे को गंभीर हालत में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर कार छोड़कर ड्राइवर भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है। 

जिस जगह पर घटना हुई वहां फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है। दरअसल, नेशनल हाईवे प्राधिकरण को लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि लुचकी घाट के बेहद तीखे व खतरनाक मोड़ पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। हाई कोर्ट का भी दबाव था, जिसके चलते यहां पर फ्लाईओवर बनाने का निर्णय लिया गया। ऐसे में यहां काम कराया जा रहा है। लेकिन, काम करने के लिए बाहर से आए मजदूरों के रात रुकने का कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

ऐसे में दिनभर काम करने के बाद वे सड़क के किनारे ही सो जाते हैं। शनिवार की रात भी वे निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास रोड किनारे सोये हुए थे। जबकि यहीं पर तीखा मोड़ है, जिससे वाहन चालकों को आगे का दृश्य दिखाई नहीं देता। ऐसे में रविवार की तड़के कार चालक को भी मजदूरों के सोने का पता नहीं चला और तेज रफ्तार कार उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई। इससे वहां अफरा—तफरी मच गई। डर के मारे कार के चालक ने कार वही छोड़ दी और भाग निकला। इसके बाद साथी मजदूरों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब जुर्म दर्ज कर कार चालक की तलाश में जुट गई है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft